Bilaspur Crime News: बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। रतनपुर-कोटा रोड में चांपी जलाशय के पास ग्राम पोड़ी में हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि पूरा इंजन तने में जा घुसा। इसके बाद कार में आग लग गई। देखते ही देखते कार धू-धूकर जलने लगी। इसमें तीनों कार सवार के जलने से मौत हो गई। अंदर सिर्फ कंकाल ही बचे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाकारित कार से अस्थियों को एक-एककर बार निकाले। इसे गठरी में भरकर पोस्टमार्टम के लिए सिम्स भेजा गया। सोमवार को तीनों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

शाहनवाज खान उर्फ समीर(25) बिलासपुर के रिंग रोड नंबर दो स्थित पल्लव भवन के पास रहते थे। शनिवार रात 12:30 बजे वे अपने दोस्त अभिषेक कुर्रे(25) निवासी वसुंधरा नगर व याशिका मनहर(22) निवासी भदरापारा बालको नगर जिला कोरबा के साथ शहर से कोटा क्षेत्र के चांपी जलाशय के पास पचरा स्थित रिसार्ट जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान हादसा हो गया।

सीयू की छात्रा थी युवती, सीएमडी में पड़ता था अभिषेक

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतकों की पहचान शुरू की। इसमें पता चला कि अभिषेक कार खरीदी-बिक्री का काम करता था। इसके साथ ही वह सीएमडी कालेज का छात्र था। वहीं, याशिका मूल रूप से कोरबा के बालको भदरापारा की रहने वाली थी। वह यहां पर किराए के मकान में रहकर गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय (सीयू) में पढ़ रही थी। बताया जाता है कि उनके साथ एक अन्य युवती थी। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। वह सीयू में पढ़ाई के बाद नौकरी की तैयारी कर रही थी।

आसपास बिखरे थे पाटर्स

रतनपुर-कोटा रोड में देर रात हुए भीषण हादसे का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गाड़ी के कई पाटर्स सड़क और पास के खेत तक में पड़े थे। वहीं, कार पूरी तरह से जल गई थी। कार का प्लास्टिक आग से गलकर शव से भी चिपक गया था। वहीं, कई पाटर्स कार के अंदर में गिरे थे। पुलिस को वाहन को हटाने में भी मशक्कत करनी पड़ी।

बचने के लिए करते रहे जद्दोजहद

रतनपुर क्षेत्र के पोड़ी के पास हुए हादसे का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रहा है। इसमें आग से घिरी कार दिखाई दे रही है। वहीं, कार की ड्राइविंग सीट में बैठा एक युवक इससे बचने का प्रयास कर रहा है। हालांकि वह पूरी तरह आग की लपटों से घिरा था। कार में ब्लास्ट के डर से उसके आसपास भी लोग नहीं नहीं पहुंच सके।

मोबाइल बंद आ रहा, सहेलियों को भी जानकारी नहीं

घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस को कोरबा जिले में रहने वाली एक अन्य युवती की जानकारी मिली है। उनके युवती के जीजा रतनपुर थाने पहुंचे हैं। पुलिस को कार से युवती के सामान मिले हैं। इसके आधार पर उसके मोबाइल पर काल किया गया। उसका मोबाइल बंद आ रहा है। उसकी लोकेशन अंतिम समय में घटना स्थल के आसपास बता रहा था। इसके बाद उसकी कोई जानकारी नहीं है। उसकी सहेलियों को भी इस संबंध में जानकारी नहीं है।

दूसरी युवती के बारे में पीएम से होगा स्पष्ट

कोटा एसडीओपी आशीष अरोरा ने बताया कि कार में तीन कंकाल मिले हैं। इसके अलावा एक अन्य युवती के रूम की चाबी और अन्य सामान भी कार से बरामद हुए हैं। इसके बाद उसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है। दूसरी लड़की के स्वजन थाने पहुंचे हैं। फोरेंसिक टीम को आशंका है कि आग के कारण दो शव आपस में चिपक गए होंगे। पुलिस ने कार से निकाले कंकाल को पीएम के लिए सिम्स भेजा है। सोमवार की सुबह डाक्टर पीएम करेंगे। इसके बाद शव की स्थिति स्पष्ट होगी।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close