बिलासपुर। कोटा क्षेत्र के छेरकाबांधा स्थित वेलकम डिस्टलरी के बाउंसर को घेरकर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। हमले में बाउंसर के दोनों पैर टूट गए। वहीं, उसके साथी को भी चोटे आई है। घायलों का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर हमलावरों की पहचान में जुटी है। रायपुर के बाबू राव रोड खमतराई में रहने वाले अशोक यादव दुर्गेश इंडस्ट्रीज सिक्युरिटी के ब्रांच मैनेजर हैं। उनकी कंपनी के कर्मचारी छेरकाबांधा स्थित वेलकम डिस्टलरी में सुरक्षा का काम देखते हैं।

मंगलवार की रात वेलकम डिस्टलरी में विवाद हो गया। इसके बाद अज्ञात लोगों ने कंपनी के बाउंसर अजीत कुमार सिंह और सूरज कुमार झा को घेरकर हमला कर दिया। हमले में दोनों को गंभीर चोटे आई। कंपनी के अधिकारियों ने घायलों को अस्पताल भेज दिया। अस्पताल में पूछताछ करने पर पता चला कि अज्ञात लोगों ने उन्हें घेरकर मारपीट की है। इससे अजीत के दोनों पैर टूट गए हैं। वहीं, बीच-बचाव करने पर सूरज को भी चोटे आई है। दोनों को सिम्स भर्ती कराया गया। इसके बाद निजी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। कंपनी के ब्रांच मैनेजर ने इसकी शिकायत कोटा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर अज्ञात हमलावर की तलाश कर रही है।

घटना का कारण नहीं बता रहे सुरक्षाकर्मी

वेलकम डिस्टलरी में सुरक्षाकर्मियों पर हमले की सूचना पुलिस को दी गई थी। बाद में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक जांच में पता चला कि बाहरी लोगों के काम करने से रोजगार नहीं मिलने पर विवाद हुआ था। इसके बाद कुछ लोगों ने दोनों पर हमला कर दिया। हमले के बाद आरोपित वहां से भाग निकले। घायल ने बताया कि वह कुछ हमलावरों को पहचानता है। उसके स्वस्थ होने पर पुलिस हमलावरों की जानकारी लेगी। गांव के लोगों ने कहा घटना की जानकारी नहीं है। पुलिस गांव में जाकर घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close