बिलासपुर।Bilaspur Crime News: सीपत क्षेत्र के सेलर में चोरों ने ड्राइवर के सूने मकान का ताला तोड़कर दो लाख के सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। पीड़ित ने इसकी शिकायत सीपत थाने में की है। पुलिस ने मौके का मुआयना किया है। इसके साथ गांव में पूछताछ कर संदेहियों की जानकारी ली है। पुलिस मामले में जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है। सीपत क्षेत्र के सेलर निवासी राधेहरि कश्यप(32 वर्ष) ड्राइवर हैं। शनिवार की सुबह वे अपने घर में ताला लगाकर परिवार के साथ बंधवापारा सरकंडा अपने ससुराल गए थे। उन्होंने अपने घर की देखरेख के लिए बड़े भाई सुरेश कश्यप को कहा था। रविवार की सुबह चार बजे सुरेश ने राधेहरि को फोन कर बताया कि उनके मकान का दरवाजा टूटा है।

सुरेश ने चोरी की आशंका जताई। इस पर ड्राइवर अपने घर लौटा। सामने के दरवाजा तोड़कर घुसे चोरों ने अंदर कमरे का ताला तोड़ दिया था। कमरे में रखे आलमारी का लाकर खोलकर चोर उसमें रखे सोने का मंगलसूत्र, गेहूंदाना, गोलदाना, हार, अंगूठी, लाकेट समेत सोने-चांदी के जेवर ले गए थे। पीड़ित ने इसकी जानकारी सीपत पुलिस को दी। सीपत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की है। शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पड़ोसियों को नहीं लगी भनक

पीड़ित के बड़े भाई का मकान उनके घर से लगा हुआ है। वहीं, आसपास के में अन्य लोग रहते हैं। सभी का मकान लगा हुआ है। इसके बाद भी पड़ोसियों को चोरी की भनक तक नहीं लग सकी। तड़के चार बजे पीड़ित के बड़े भाई जागे तो उन्हें इसका पता चला। इसके बाद पड़ोसियों के साथ मिलकर आसपास चोरों की तलाश भी की गई। वहीं, इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local