बिलासपुर।Bilaspur Crime News: नाबालिक को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाकर दुष्कर्म करने वाले फरार आरोपित को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी सुरेन्द्र स्वर्णकार ने बताया कि नौ मई को नाबालिग के स्वजन ने शिकायत की थी कि रोहित नाम का युवक बालिका को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपित तक पहुंचने प्रयास किया। इस दौरान सायबर सेल की मदद से आरोपी का मोबाइल लोकेशन सीपत के आमानारा में मिला। उच्चाधिकारियों को सूचना देकर पुलिस टीम ने आमानारा पहुंचकर आरोपी के घर दबिश थी।

यहां आरोपी रोहित सूर्यवंशी पिता पंचराम सूर्यवंशी के कब्जे से बालिका को बरामद कर परिजन के सुपुर्द किया गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 363, 366, 376 और 4 पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायिक रिमांड पर न्यायालय में प्रस्तुत किया है। इस कार्रवाई में उपनिरीक्षक संजय बरेठ, प्रधान आरक्षक अरविंद सिंह, आरक्षक नितेश सिंह और आरक्षक महेन्द्र सोनकर शामिल थे।

मकान का ताला तोड़कर हजारों का सामान पार

भाई की लड़की में शादी में शामिल होने गए चाट गुपचुप बेचने वाले के घर में लगा ताला तोड़कर चोर ने हजारों का सामान पार कर दिया। चकरभाठा पुलिस के अनुसार चकरभाठा कैम्प निवासी किशोर साहू पिता मयाराम साहू चाट गुपचुप बेचता है। पांच मई किशोर अपने छोटे भाई बाबूलाल साहू की बेटी की शादी में परिवार सहित तिल्दा नेवरा गया हुआ था।

मंगलवार को उसके पड़ोसी मुकेश पाण्डेय ने घर का ताला टूटने की जानकारी दी। सूचना मिलते ही किशोर अपने घर पहुंचा, जहां घर के अंदर सामान बिखरा हुआ और मंदिर के पास रखा चांदी का सिक्का, एलईडी, गल्ले में रखे पैसे, कांस की थाली, लोटा सहित हजारों का सामान पार हो चुका था। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 380, 457 के तहत अपराध कायम किया है।

Posted By: anil.kurrey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags