बिलासपुर। Bilaspur Crime News: सरकंडा क्षेत्र के पार्षद राजेश शुक्ला ने प्रथम हास्पिटल में घुसकर लेनदेन को लेकर डॉक्टर से मारपीट की। इसके बाद पार्षद ने सरकंडा थाने में पहुंचकर डॉक्टर के खिलाफ यर शिकायत कर दी। वहीं, डॉक्टर ने भी थाने में शिकायत की और घटना का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिया है। दोनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बहतराई रोड में रहने वाले डॉ. रजनीश पांडेय ने बताया कि शुक्रवार की रात नौ बजे वे अपने अस्पताल के केबिन में बैठे थे। इस दौरान जमीन संबंधी बातचीत के लिए कुछ लोग आए।

इनमें सरकंडा क्षेत्र के पार्षद राजेश शुक्ला भी थे। उन्होंने उनसे जमीन को लेकर बातचीत शुरू की। डॉक्टर पार्षद को नहीं जानते थे। बातचीत के दौरान डॉक्टर ने एग्रीमेंट के मुताबिक लेनदेन की बात कही। इस पर पार्षद ने मकान में काम कराने की बात कहते हुए विवाद शुरू कर दिया। साथ ही डॉक्टर रजनीश से मारपीट की। पूरी घटना डॉक्टर के केबीन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद पार्षद अपने साथियों समेत वहां से निकल गए।

घटना से सकते में आए डॉक्टर अपने परिचित लोगों को इसकी जानकारी दे रहे थे। इस बीच पार्षद ने डॉक्टर के खिलाफ ही मारपीट की शिकायत दर्ज करा दी। बाद में डॉक्टर अपने वकील के साथ थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस को घटना के संबंध में जानकारी दी। साथ ही अपने केबीन के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दिखाया। इस पर पुलिस ने उनकी शिकायत लेकर मामले की जांच कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद कही समझौते की बात

डॉक्टर रजनीश पांडेय ने बताया कि उनका पार्षद से कोई परिचय नहीं है। वे उन्हें पहचानते भी नहीं थे। लेनदेने को लेकर मारपीट करने के बाद उन्होंने थाने में शिकायत भी दर्ज करा दी। जब वे सीसीटीवी का फुटेज लेकर थाने पहुंचे तो पार्षद समझौते की बात करने लगे। साथ ही आपसी सहमती से केस वापस लेने की बात भी कही।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local