बिलासपुर।Bilaspur Crime News: रतनपुर के अस्पताल में ड्यूटी कर रहे डॉक्टर पर इलाज में देरी का आरोप लगाकर युवक ने मारपीट कर दी। मारपीट से आहत डॉक्टर ने इसकी शिकायत रतनपुर थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। रतनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डॉ. अविनाश सिंह प्रभारी चिकित्सा अधिकारी हैं। शुक्रवार की रात 12 बजे वे अस्पताल में ड्यूटी पर थे। इसी दौरान दिशू कोरी अस्पताल में उपचार के लिए आया। उसके साथ विकास रावत भी मौजूद था। उसने डॉक्टर पर इलाज में देरी का आरोप लगाकर विवाद शुरू कर दिया।

इसका विरोध करने पर उसने डॉक्टर से मारपीट शुरू कर दी। इस बीच अस्पताल में मौजूद वार्ड ब्वाय गौरव कोशले ने बीच-बचाव किया। डॉक्टर और अस्पताल स्टॉफ ने इसकी जानकारी रतनपुर पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंचती इससे पहले ही युवक वहां से भाग निकला। मारपीट से आहत डॉक्टर ने इसकी शिकायत रतनपुर थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश कर रही है।

घटना से अस्पताल स्टॉफ भयभीत

आधी रात को डॉक्टर से मारपीट की घटना से अस्पताल स्टॉफ भयभीत है। मारपीट के बाद अस्पताल स्टॉफ ने थाने पहुंचकर सुरक्षा की मांग की है। वहीं, आरोपित युवक के खिलाफ चिकित्सा सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई की मांग की है। मामले में पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का जुर्म दर्ज कर लिया है। घटना के बाद आरोपित युवक अपने ठिकाने से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local