बिलासपुर। Bilaspur Crime News: दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत मंे पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। पिता ने उपचार के दौरान सिम्स में दम तोड़ दिया। वहीं, बेटे का सिम्स में उपचार चल रहा है। सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के गणेश नगर नयापारा निवासी शिव श्रीवास(45 वर्ष) रविवार को अपने गृहग्राम खैरखुंडी गए थे। वहां से वे अपने बेटे श्रवण के साथ शाम सात बजे लौट रहे थे। मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र खमतराई तालाब के पास पहुंचे थे। इस दौरान सामने से आ रही मोटरसाइकिल के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद टक्कर मारने वाला मोटरसाइकिल का चालक भाग निकला। वहीं, आसपास के लोगों ने घायल पिता-पुत्र को अस्पताल भेजा। सिम्स में भर्ती कर पिता-पुत्र का उपचार किया जा रहा था। उपचार के दौरान सोमवार की सुबह शिव श्रीवास ने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पर सरकंडा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस दुर्घटनाकारी वाहन के चालक की तलाश कर रही है।

सिम्स से मिली जानकारी पर पहुंची पुलिस

घटना के बाद आसपास के लोगों ने डायल 112 को फोन कर घायलों को अस्पताल भेज दिया है। घटना की जानकारी सरकंडा पुलिस को नहीं थी। शिव श्रीवास की मौत के बाद सिम्स चौकी पुलिस ने मेमो भेजकर इसकी जानकारी दी। इस पर पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराया। वहीं, परिवार वालों से घटना के संबंध में पूछताछ की। इसके बाद पुलिस दुर्घटना कारित वाहन की तलाश कर रही है। घटना स्थल पर कुछ लोगों ने वाहन का नंबर लिखकर घायलों को दिया था। इसके आधार पर पुलिस वाहन की तलाश कर रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local