बिलासपुर। Bilaspur Crime News: रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कर्रा निवासी अस्र्ण कश्यप की गांव में किराने की दुकान है। गुस्र्वार की शाम उनके चचेरे भाई गौतम ने फोन कर बताया कि ओवरब्रिज के पास सड़क किनारे जमीन पर कब्जे को लेकर गांव के हरिलाल, महेश व दुर्गेश केंवट उनके पिता प्रीतम लाल से मारपीट कर रहे हैं। इसकी सूचना पर वे मौके पर पहुंचे। उन्होंने बीच-बचाव की कोशिश की। इस पर युवकों ने उनकी भी पिटाई कर दी।

वहीं, दुर्गेश केंवट ने बताया कि गुस्र्वार की शाम वे ओवरब्रिज के पास की जमीन को ठेला लगाने के लिए जमीन को समतल कर रहे थे। इस दौरान गांव के अस्र्ण कश्यप, आशीष, प्रीतम और अरविंद ने जमीन में कब्जे को लेकर विवाद शुस्र् कर दिया। इसका विरोध करने पर युवकों ने उनकी पिटाई कर दी। दोनों पक्ष ने इसकी शिकायत थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

उधार की रकम लौटाने को लेकर मारपीट, जुर्म दर्ज

सरकंडा के गीतांजलि सिटी में रहने वाला नितेश साहू पढ़ाई करते हैं। उन्होंने पचपेड़ी क्षेत्र के मानिकचौरी में रहने वाले ऋषि नायक को उधार में दो हजार स्र्पये दिए थे। उसने आधी रकम छात्र को वापस कर दिया। बाकि को बाद में देने की बात कही थी। शुक्रवार की शाम उसने नितेश को फोन कर स्र्पये वापस करने मुक्तिधाम चौक के पास बुलाया। इस पर नितेश वहां पहुंच गया। वहां ऋषि ने नितेश से गाली-गलौज शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर उसने छात्र की पिटाई कर दी। पीड़ित घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local