बिलासपुर। Bilaspur Crime News: मोहल्ले में महिलाओं से विवाद कर रहे युवकों को समझाइश देना फेरी लगाने वाले को भारी पड़ गया। विवाद कर रहे युवक ने पिता के कहने पर फेरी लगाने वाले के पेट में चाकू से हमला कर दिया। घायल को आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर पिता-पुत्र समेत तीन आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। सिरगिट्टी थाना प्रभारी फैजुल शाह ने बताया कि तिफरा के यादव नगर में रहने वाले पवन कश्यप फेरी लगाकर कपड़ों का व्यवासाय करते हैं।

शुक्रवार की रात 10 बजे वे खाना खाने के बाद अपनी छत में टहल रहे थे। इस दौरान रात 10:30 बजे मोहल्ले में रहने वाला लक्ष्मी साहू अपने बेटे संदीप और उसके दोस्त भूपेंद्र सोनी के साथ मिलकर मोहल्ले की महिलाओं से विवाद कर रहा था। इस पर पवन वहां गए और लक्ष्मी व उसके बेटे को समझाइश दी। इसी बीच लक्ष्मी ने अपने बेटे और उसके साथी को पवन को जान से मार देने के लिए कहा। इतना सुनते ही संदीप ने पवन के पेट में चाकू से वार कर दिया। वहीं, भूपेंद्र ने भी मारपीट की।

मारपीट के बीच चाकू से हमला होते देख आसपास के लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव किया। इसके बाद घायल को लेकर सिरगिट्टी थाना पहुंच गए। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने हत्या के प्रयास के आरोपित की तलाश शुरू कर दी। इस बीच पुलिस को पता चला कि आरोपित रायपुर की ओर भाग रहे हैं। पुलिस ने सरगांव के पास घेराबंदी कर आरोपित पिता-पुत्र और साथी को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से चाकू भी जब्त कर लिया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local