बिलासपुर। Bilaspur Crime News: घरेलू विवाद के बाद सकरी में रहने वाली विवाहिता ने जहर सेवन कर लिया। इसके बाद वह अपने दादा के घर तिफरा आ गई। यहां उसकी तबीयत बिगड़ने पर मायके वालों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान शनिवार की दोपहर उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पर सिरगिट्टी पुलिस ने शून्य में मामला दर्ज कर लिया है।

प्रारंभिक पूछताछ में मायके वालों ने दहेज को लेकर प्रताड़ना की बात कही है। वहीं, सूचना के बाद भी ससुराल वाले नहीं पहुंचे। पुलिस ने शव अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। रविवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

सिरगिट्टी थाना प्रभारी फैजुल शाह ने बताया कि सकरी में रहने वाली अहिल्या बाई(40 वर्ष) ने 14 अक्टूबर को अपने घर में जहर सेवन कर लिया। इसके बाद वह तिफरा में रहने वाले अपने दादा के घर आ गई। इस दौरान महिला की तबीयत बिगड़ने पर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई।

इसकी सूचना पर सिरगिट्टी पुलिस ने शुन्य में मामला दर्ज कर लिया है। प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि अहिल्या का अपने पति जगतराम से आए दिन विवाद होता था। 14 अक्टूबर को भी उनके बीच विवाद हुआ। इसके बाद उसने जहर खा लिया था।

पुलिस ने इसकी सूचना अहिल्या के ससुराल वालों को भी दी है। इसके बाद भी वे अस्पताल नहीं पहुंचे। वहीं, उन्होंने शव भी लेने से इन्कार किया है। फिलहाल पुलिस ने शव अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद ससुराल वालों से पूछताछ की जाएगी।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local