बिलासपुर। Bilaspur Crime News: चकरभाठा के रामा वैली और आसपास हुई चोरियों के मामले में पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक महिला रामा वैली में घरेलू सहायिका का काम करती थी। वह सूने मकानों की रेकी कर अपने भतीजे को इसकी जानकारी देती। इसके बाद युवक अपने साथी के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम देता था। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से चोरी की रकम और जेवर जब्त किया है। चकरभाठा थाना प्रभारी अजय नायक ने बताया कि रामा वैली और आसपास की कालोनियों में आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही थीं। इस पर एसएसपी पास्र्ल माथुर ने चोरों की तलाश करने निर्देश दिए थे।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि बोदरी के माता चौरा के पास रहने वाली वृंदा धुरी रामा वैली के एक मकान में घरेलू सहायिका का काम करती है। उसका भतीजा आकाश धुरी (19) इन दिनों बेतहाशा खर्च कर रहा है। इस पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की । पहले वह पुलिस को गुमराह कर रहा था। कड़ाई करने पर उसने बताया कि उसकी बुआ वृंदा बाई (48) और मोहल्ले में रहने वाली सुर्मिला वर्मा (40) रामा वैली में घरेलू सहायिका काम करती हैं।

दोनों कालोनी के मकानों की रेकी कर सूने मकान की जानकारी देती थी। इसके बाद वह अपने साथी सुरेश धुरी(23) के साथ चोरी की घटना को अंजाम देता था। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने 50 हजार स्र्पये नकद, सोने का टाप्स व घटना में प्रयुक्त लोहे का राड जब्त किया है । पुलिस ने दोनों महिलाओं समेत आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। चोरी के मामलों को सुलझाने वाली टीम में थाना प्रभारी मनोज नायक एसआइ जगदीश ठाकुर, एएसआइ ढोलाराम, प्रधान आरक्षक सिद्धार्थ पांडेय, प्रवीण पांडेय, आरक्षक नुस्र्ल , राजेश, अर्जुन, योगेंद्र व धीरज शामिल रहे।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close