बिलासपुर। Bilaspur Crime News: सरकंडा क्षेत्र में विधवा को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित ने जब इसकी शिकायत थाने में की तो आरोपित ने उससे मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित की शिकायत पर सरकंडा पुलिस ने जुर्म दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। सरकंडा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली 24 वर्षीय महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की शिकायत की है। पीड़ित के पति की कुछ साल पहले मौत हो गई है। वह अपने बच्चों के साथ रहती है।

बीते दिनों उसकी पहचान बसंतपुर पेंड्रा निवासी गोपाल कृष्ण पांडेय(38) से हुई। आरोपित महिला के घर के पास ही किराए के मकान में रहकर रोजी-मजदूरी करता था। जान-पहचान का फायदा उठाते हुए युवक ने महिला को शादी का झांसा दिया। इसके बाद उसने महिला के साथ जबरन संबंध बनाया। एक साल तक महिला के साथ संबंध बनाने के बाद आरोपित युवक ने शादी से इन्कार कर दिया। महिला ने जब शादी के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो उसने मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी।

इस पर पीड़ित महिला ने सरकंडा थाने में इसकी शिकायत की। थाने में शिकायत की बात पता चलने पर आरोपित युवक अपने ठिकाने से फरार हो गया। पुलिस ने उसके संभावित ठिकानों पर दबिश देकर आरोपित पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। इस बीच पता चला कि आरोपित अपने घर के पास ही किसी से मिलने के लिए आया है। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपित युवक को न्यायालय में पेश किया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local