बिलासपुर। Bilaspur Crime News: हार्वेस्टर से फसल काट रहे युवक से शराबी युवकों ने शराब पीने के लिए स्र्पयों की मांग की। रकम देने से मना करने पर युवकों ने उसकी पिटाई कर दी। उनका बीच-बचाव करने पर आधा दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने किसान के घर में घुसकर हमला कर दिया। मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ बलवा का अपराध दर्ज कर लिया है।

सकरी क्षेत्र के गिरधौना निवासी जोहर सिंगरौल खेती-किसानी करते हैं। बीते 13 मई की शाम को वे हरियाणा से आए नरेश के हार्वेस्टर से फसल कटवा रहे थे। तभी, वहां पर नरेश सिंगरौल अपने साथियों के साथ पहुंचा। उन्होंने हार्वेस्टर चला रहे नरेश से शराब पिलाने के लिए रकम मांगी। हार्वेस्टर चालक ने मना कर दिया।

इसी बात को लेकर आरोपितों ने गाली-गलौज करते हुए उसकी पिटाई कर दी। विवाद होते देखकर जोहर ने बीच बचाव किया। फिर हार्वेस्टर चालक को अपने घर ले गए। कुछ ही देर में नरेश सिंगरौल अपने साथ वीरेंद्र, अशोक, कमलेश, सूरज और बद्री को लेकर उसके घर पहुंच गया। इस दौरान उनकी मां छेदीन बाई से मारपीट करने लगे।

फिर उन्होंने हार्वेस्टर चालक के साथ ही उनके परिवार के सदस्यों से मारपीट की। इस हमले में उन्हें गंभीर चोटें आईं। आहत ग्रामीण इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने सकरी थाने पहुंचा। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 147, 294, 323, 458, 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

पुरानी रंजिश पर मारपीट, जुर्म दर्ज

पुरानी रंजिश के चलते युवक की पिटाई कर दी गई। साथ ही इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। सकरी पुलिस के अनुसार ग्राम टांडा निवासी अमित कौशिक पिता परमेश्वर कौशिक गुस्र्वार को अपने दोस्त नितीन वैष्णव के साथ बाइक में देवरीखुर्द गया था।

वापस आते समय पोड़ी मोड़ के पास भकुर्रा नवापारा निवासी विनोद पटेल और उसके साथियों ने पुरानी रंजिश पर गाली-गलौज करते हुए मुक्के से उसकी पिटाई कर दी। फिर डंडे से हमला किया। इस हमले में अमित घायल हो गया। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34, के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags