Bilaspur Crime News: बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। मस्तूरी क्षेत्र के देवगांव में रहने वाली महिला से छेड़खानी और मारपीट का मामला सामने आया है। गांव के सरपंच ने कब्जे की जमीन को खाली नहीं करने पर महिला की साड़ी खींचकर पिटाई की। साथ ही उसके पति से भी मारपीट की। इस दौरान सरपंच के बेटे और साथी भी वहां पर मौजूद थे। महिला की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

मस्तूरी क्षेत्र के देवगांव में रहने वाली महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि वह गांव में मकान निर्माण करा रही है। शनिवार की दोपहर वे अपने पति के साथ निर्माणाधीन मकान में काम कर रही थीं। इसी दौरान गांव का सरपंच भारत खांडेकर वहां पर आया। उसने जमीन सरकारी होने की बात कहते हुए मकान नहीं बनाने कहा। साथ ही उसने जमीन को दूसरे को आबंटित करने की बात कही। महिला के मना करने पर उसने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। इसका विरोध करने पर उसने महिला की साड़ी खींचकर पिटाई की। बीच-बचाव करने पर सरपंच के बेटों संजू और अरूण खांडेकर ने भी मारपीट की।

इससे घायल महिला ने घटना की शिकायत मस्तूरी थाने में शिकायत की। थाने में जुर्म दर्ज नहीं होने पर महिला सीधे एसपी कार्यालय पहुंच गई। इसके बाद उनकी शिकायत पर जुर्म दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला ने बताया कि पहले तो पुलिस ने उनकी शिकायत पर जुर्म दर्ज नहीं किया। बाद में एसपी कार्यालय जाने के बाद पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। अब तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण महिला और उसके परिवार के सदस्य सहमे हुए हैं। महिला ने आरोपित की गिरफ्तारी की मांग की है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close