बिलासपुर। Bilaspur Crime News: आर्थिक तंगी से जूझ रहेनारियल पानी बेचने वाले युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। मृतक के पिता और पत्नी के आने पर शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने मृतक के भाई और बहू से पूछताछ की है।

सरकंडा थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक विनोद यादव ने बताया कि घटना राजस्व कालोनी की है। यहां रहने वाला विश्वास शुक्ला(30) पहले आयुर्वेदिक उत्पाद बनाने वाली कंपनी में काम करते थे। पिछले साल लाकडाउन के दौरान उनकी नौकरी छूट गई। इसके बाद वे नारियल पानी बेचने का काम करने लगे। बुधवार की रात उन्होंने अपने पिता रविंद्र शुक्ला को आर्थिक परेशानी होने की बात कही थी।

साथ ही उन्होंने पिता से कुछ मदद करने को कहा। इस पर पिता ने स्र्पये नहीं होने की बात कही। गुस्र्वार की सुबह उनके पिता मंडला के लिए रवाना हो गए। वहीं, विश्वास की पत्नी दो दिन पहले ही अपने मायके बैकुंठपुर चली गई थी। मकान के ऊपर हिस्से में वे अकेले रह रहे थे। दोपहर एक बजे विश्वास के भाई की पत्नी ने खाने के लिए उन्हें फोन किया।

विश्वास ने फोन नहीं उठाया। इस पर महिला ने इसकी जानकारी अपने ससुर और पति को दी। विश्वास के भाई विवेक शुक्ला वहां पहुंचे। दोपहर तीन बजे उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो विश्वास का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था। विवेक ने इसकी जानकारी सरकंडा थाने में दी। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिम्स भेज दिया है। शुक्रवार को मृतक के पिता और पत्नी के आने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

पत्नी से हुई थी अंतिम बार बात

पुलिस ने मृतक के मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। इसमें पता चला कि मृतक ने आखिरी बार अपनी पत्नी से बात की थी। घटना की जानकारी मृतक की पत्नी को दे दी गई है। गुस्र्वार की देर रात वे शहर पहुंच गईं। शुक्रवार की सुबह उनसे घटना के संबंध में जानकारी ली जाएगी। इससे युवक के आत्महत्या के कारण स्पष्ट हो सकते हैं।

Posted By: Yogeshwar Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags