बिलासपुर।Bilaspur Crime News: सरकंडा के बंधवापारा स्थित अरविंद नगर के सूने मकान के दरवाजे का ताला तोड़कर चोरों धावा बोल दिया और सोने-चांदी के जेवर व नकदी समेत डेढ़ लाख स्र्पये का माल पार कर दिया। रिपोर्ट पर पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार अरविंद नगर निवासी कृष्णा सिंह राजपूत पिता शीतल सिंह होम गार्ड कंमाडेंट कार्यालय में नगर सैनिक है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके पड़ोसी सुदीप आचार्य बीते 20 सितंबर को दोपहर 12 से एक बजे के बीच परिवार सहित अपने मकान में ताला बंद कर अमरकंटक चले गए थे।

इस दौरान उन्होंने अपने घर की चाबी उनके पास छोड़ दिया था। उनके घर में रोज काम करने वाली बंधवापारा निवासी नंदिनी यादव आती है। इस बीच सूने मकान में ताला बंद था और नंदिनी ताला खोलकर साफ-सफाई कर चली जाती थी। शनिवार की सुबह नंदिनी चाबी लेने आई और सुदीप आचार्य के घर काम करने पहुंची। तब पता चला कि मकान के दरवाजे का ताला टूटा हुआ है।

जिसे नंदिनी ने देखकर नगर सैनिक कृष्णा सिंह को इसकी जानकारी दी। कृष्णा सिंह ने इस घटना की सूचना मोबाइल से काल कर सुदीप आचार्य को दी। उनके कहने पर मोहल्लेवालों के साथ उनके घर के अंदर जाकर देखे, तब तीन आलमारी का लाकर खुला हुआ था।

कमरों में भी सामान बिखरे पड़े थे। उनकी पत्नी पूनम ने बताया कि आलमारी में सोने-चांदी के जेवर व नकदी समेत करीब डेढ़ लाख का सामान था। उनके कहने पर कृष्णा सिंह ने इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले में धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local