Bilaspur Crime News: बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। पचपेड़ी क्षेत्र के जोंधरा और बिनौरी में मोबाइल लूट करने वाले युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित युवकों के कब्जे से तलवार और लोहे की राड बरामद किए गए हैं। वहीं, लूट के मोबाइल और घटना में प्रयुक्त कार को भी जब्त कर लिया गया है। आरोपित युवकों को न्यायालय में पेश किया गया है।

कार से पहुंचे थे आरोपित

पचपेड़ी क्षेत्र के जोंधरा में रहने वाले रतन पटेल सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे हैं। वे पांच जनवरी की सुबह मुख्य मार्ग पर दौड़ लगा रहे थे। इसी दौरान पीछे से एक कार आई। उसमें सवार युवकों ने बहाने से रतन का मोबाइल मांगा। वे अपनी जेब से मोबाइल निकाल ही रहे थे कि एक युवक ने झपट लिया। लूट के बाद कार सवार भाग निकले। इसके कुछ ही देर बाद बिनौरी निवासी गोविंद यादव से भी कार सवार युवकों ने मोबाइल लूट लिया। गोविंद ने मामले की शिकायत पचपेड़ी थाने में की। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर जांच शुरू की।

पहले भी हो चुका है गिरफ्तार

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि घटना के दौरान आदतन बदमाश मनीष यादव(21) निवासी नवागांव थाना बलौदा जिला जांजगीर-चांपा और संजीत अनंत(20) निवासी बुचीहरदी थाना बलौदा जिला जांजगीर-चांपा मौके पर मौजूद थे। जवानों ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। दोनों जवानों को पहले गुमराह करते रहे। बाद में अलग-अलग पूछताछ में जुर्म करना कबूल कर लिया। आरोपित संजीत अनंत को हिर्री पुलिस ने डीजल चोरी और आर्म्स एक्ट में पहले भी गिरफ्तार किया है।

आर्म्स एक्ट की भी जोड़ी गई धारा

आरोपित युवकों के कब्जे से चोरी के मोबाइल और लूट में प्रयुक्त कार को जब्त किया गया है। आरोपित युवकों की कार की तलाशी में लोहे का राड और तलवार भी मिला है। इस आधार पर आर्म्स एक्ट के तहत भी कार्रवाई की गई है।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close