Bilaspur Crime News: बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। तोरवा क्षेत्र में परियापारा में महिला से मारपीट का मामला सामने आया है। युवक ने महिला की बेटी से प्यार करने की बात कहते हुए शादी करने के लिए कहा। मना करने पर उसने उसकी बेटी का अपहरण करने धमकी दी। साथ ही महिला की पिटाई कर दी। मारपीट से घायल महिला ने इसकी शिकायत तोरवा थाने में की है। पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

मोहल्ले वाले पहुंचे तो भाग निकला

लालखदान के परियापारा में रहने वाली 41 वर्षीय गृहिणी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की सुबह वह घरेलू काम कर रही थी। इसी दौरान देवरीखुर्द में रहने वाली अनिल धु्रव वहां पर आया। उसने महिला की बेटी से प्यार करने की बात कही। उसने महिला की बेटी से शादी करने की बात कही। शादी नहीं करने पर उसका अपहरण करने की धमकी दी।

महिला ने अपनी बेटी की शादी उससे करने इन्कार कर दिया। इस पर युवक ने महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट की। इस दौरान महिला खुद को बचाने के लिए चीखते हुए बाहर भागी। गली में मोहल्ले वालों को देखकर युवक वहां से भाग निकला। मारपीट से घायल महिला ने इसकी शिकायत तोरवा थाने में की है। पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

लोको पायलट को रोककर पड़ोसियों ने कर दी पिटाई

तोरवा क्षेत्र के देवरीखुर्द विजयनगर में रहने वाले शिवप्रसाद असिस्टेंट लोको पायलट हैं। सोमवार की रात वे इलेक्ट्रिक लोको ट्रेनिंग सेंटर उसलापुर से अपने घर आ रहे थे। उनके साथ बाइक में दोस्त दीपक सिंह भी था। रात 10 बजे वे विजयनगर पहुंचे। गली में उन्हें पड़ोसी अवधेश कुमार और मनोज कुमार मिल गए। उन्होंने लोको पायलट को बात करने के लिए स्र्कवाया।

इस पर वह अपने दोस्त के साथ वहां पर स्र्क गए। बातचीत के दौरान मनोज ने गली में रखे रेत के ढेर में ट्रैक्टर चढाने की बात को लेकर विवाद करना शुरू कर दिया। इसका विरोध करने पर मनोज ने जान से मारने की धमकी देते हुए लोको पायलट की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट के बीच अवधेश और दीपक ने किसी तरह बीच-बचाव किया। घायल लोको पायलट ने घटना की शिकायत तोरवा थाने में की है। पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close