Bilaspur Crime News: बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को खपरगंज में कबाड़ियों के ठिकानों पर दबिश दी। इस दौरान कबाड़ियों के कब्जे से 33 टायर लगा रिंग, आठ एलाय व्हील, 14 रिंग, एक साइलेंसर और अन्य पार्टस मिले। चोरी के सामान होने की आशंका पर पुलिस ने दो कबाड़ियों को गिरफ्तार किया है।

कोतवाली थाना प्रभारी प्रदीप आर्य ने बताया कि खपरगंज में कबाड़ियों के पास चोरी के सामान खपाने की सूचना मिल रही थी। इस पर जवानों ने कल्लू बाड़ा के पास मो. अमीन(40) और मो. इकबाल(53) के ठिकाने पर दबिश दी। कबाड़ियों के ठिकाने में 33 टायर लगा हुआ रिंग, आठ एलायव्हील, 14 रिंग, एक साइलेंसर, टूटा वाइजर सात, दो पेट्रोल टंकी, छह मडगाड, दो हेडलाइट, 16 चेन कव्हर, 17 कैरियर, 15 ब्रेक ड्रम, 12 इंजन कवर, आठ चेन स्पाकेड, 180 शाकब, 10 पैरदान समेत अन्य सामान मिले। चोरी के सामान होने की आशंका पर पुलिस ने लोहे का सामान जब्त कर लिया। आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

आउटर में चल रहे कई ठिकाने

शहर से बाहर आउटर में कबाड़ियों ने अपने ठिकाने बना रखे हैं। सिरगिट्टी क्षेत्र में कई कबाड़ियों के ठिकाने है। यहां पर कई बार पुलिस की कार्रवाई के दौरान चोरी के सामान मिले हैं। इसके बाद भी कबाड़ी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं, शहर के भीतर भी कबाड़ियों के कई ठिकाने हैं। यहां चोरी के वाहनों को काटकर खपाया जा रहा है।

बाहर से भी आ रहे चोरी के सामान

शहर के लगे कस्बों में भी कबाड़ियों ने अपने गुर्गे बिठा रखे हैं। ग्रामीण क्षेत्र से चोरी का माल खरीदकर शहर के कबाड़ियों के पास खपाया जा रहा है। शहर से बाहर कस्बों में भी पुलिस ने कार्रवाई के दौरान कबाड़ियों के ठिकाने से चोरी का सामान जब्त किया है। जिले के तखतपुर, रतनपुर, कोटा, मस्तूरी सीपत क्षेत्र में भी पुलिस को कबाड़ियों के ठिकाने से चोरी के सामान मिले हैं।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close