Bilaspur Crime News: बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। सरकंडा क्षेत्र के राजकिशोर नगर में रहने वाले कांट्रेक्टर के सूने मकान के चोरी के बाद युवकों ने जेवर सोनार के पास बेच दिया। इससे मिली रकम को युवक मौज-मस्ती में उड़ा रहे थे। संदेह पर एसीसीयू की टीम ने युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसमें युवकों ने चोरी करना स्वीकार कर लिया। युवकों की निशानदेही पर सदर बाजार में ज्वेलरी व्यवसायी के ठिकाने पर दबिश देकर चोरी के जेवर जब्त किया गया है। आरोपित को सरकंडा पुलिस के हवाले किया गया है।

सरकंडा के राजकिशोर नगर ओम पैलेस के पास रहने वाले कांट्रेक्टर विवेक झा ने चोरी की शिकायत की है। उन्होंने बताया कि 12 जुलाई को वे परिवार के साथ बिहार के दरभंगा गए थे। इस दौरान मकान में ताला लगा था। चार दिन बाद वे घर आए। इस दौरान मकान का ताला टूटा था। मकान का ताला तोड़कर घुसे चोरों ने सोने-चांदी के जेवर और नकद 35 हजार स्र्पये पार कर दिए थे। कांट्रेक्टर की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। इस बीच पता चला कि चिंगराजपारा में रहने वाले सुखदेव वर्मा और इमलीभाठा निवासी सतीश ठाकुर अनाप-शनाप खर्च कर रहे हैं।

संदेह पर एसीसीयू के जवानों ने युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसमें वे गोलमोल जवाब दे रहे थे। कड़ाई करने पर उन्होंने कांट्रेक्टर के घर चोरी की बात स्वीकार कर ली। युवकों ने बताया कि नकदी रकम को दोनों ने आपस में बांट लिया। कुछ दिन बाद उन्होंने जेवर को सदर बाजार में रहने वाले ज्वेलरी व्यवसायी के पास जेवर बेच दिया। युवकों की निशानदेही पर व्यवसायी राकेश स्वर्णकार के कब्जे से चोरी के जेवर जब्त की गई। आरोपित को एसीसीयू की टीम ने सरकंडा पुलिस के हवाले किया है। आरोपित को न्यायालय में पेश करने कार्रवाई की जा रही है।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close