बिलासपुर। Bilaspur Crime News: पति से अनबन व विवाद होने के बाद विवाहिता ने भरण पोषण के लिए मामला दायर कर दी। इस दौरान उनके बीच आपसी समझौता भी हो गया और पत्नी अपने ससुरालवालों के साथ रहने लगी। इस बीच विवाहिता ने प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए सास व देवर पर बंधक बनाने की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इस मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

सिटी कोतवाली टीआइ शीतल सिदार ने बBilaspur Crime News: पति से अनबन व विवाद होने के बाद विवाहिता ने भरण पोषण के लिए मामला दायर कर दी। ताया कि मूलत: मध्यप्रदेश के अनूपपुर निवासी प्रीति विश्वकर्मा की शादी करीब दस साल पहले तेलीपारा निवासी शिवकुमार विश्वकर्मा से हुई थी। शादी के बाद से सबकुछ ठीक चल रहा था। फिर बाद में पति-पत्नी व ससुरालवालों के बीच विवाद हो गया। इसके चलते विवाहिता प्रीति अपने मायके चली गई थी।

इस दौरान प्रीति ने अपने पति के खिलाफ भरण पोषण के लिए मामला प्रस्तुत की थी। फिर बाद में पति ने समझौता कर लिया। समझौता होने के बाद 11 मार्च को प्रीति अपने ससुराल में रहने के लिए आई। शिवकुमार रायपुर में प्राइवेट जाब करते हैं। प्रीति तेलीपारा स्थित ससुराल में सास व देवर के साथ रहती हैं।

आरोप है कि चार दिन बाद 14 मार्च को उनके देवर देवेंद्र विश्वकर्मा व सास सुशीला विश्वकर्मा ने उन्हें कमरे में बंद कर दिया। फिर सुबह 11 बजे से बाहर से ताला बंद कर चले गए। इसकी जानकारी उन्होंने अपने पति को दी। इस पर पति शिवकुमार ने अपनी मां व भाई का पक्ष लेते हुए कुछ देर में आ जाने की बात कहते हुए टालमटोल किया।

करीब आठ घंटे बाद भी देवर व सास नहीं पहुंचे, तब परेशान होकर महिला ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बंधक महिला को बाहर निकाला। इस मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित देवर देवेंद्र व सास सुशीला के खिलाफ धारा 342, 498ए, 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Posted By: sandeep.yadav

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags