Bilaspur Crime News: बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। पुराने केस में समझौता नहीं कर पर आरोपित ने युवक पर हमला कर दिया। मारपीट के दौरान युवक ने शोर मचाया तो आसपास के लोग जुटने लगे। भीड़ को देखकर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। मारपीट से घायल ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सिविल लाइन क्षेत्र के मिनीबस्ती में रहने वाले आकाश बंजारे रोजी-मजदूरी करते हैं। सोमवार की रात नौ बजे वे काम के बाद घर लौट रहे थे। चंदेला कालोनी के पास मुख्य मार्ग में उन्हें मोहल्ले में रहने वाला सोनू सोनवानी मिला। उसने मारपीट के पुराने मामले में समझौता करने कहा। उसने फिर से समझौता करने से इन्कार कर दिया। इस पर युवक ने बेल्ट निकालकर आकाश की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट के दौरान आकाश ने शोर मचाया तो वहां पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। इसे देख युवक जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकला। मारपीट से घायल ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सिरगिट्टी के लोको कालोनी में रहने वाले अभिषेक राय रोजी मजदूरी करते हैं। सोमवार की रात नौ बजे वे अपने दोस्त लालमन सिंह के साथ बाजार की ओर टहलने गए थे। वहां से दोनों दोस्त घर की ओर लौट रहे थे। पोर्टर खोली चौक के पास मोहल्ले में रहने वाला शंकर अपने दोस्त के साथ खड़ा था। उन्होंने अभिषेक को देखते ही पुरानी रंजिश को लेकर गाली-गलौज की। इसका विरोध करने पर शंकर ने अभिषेक की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट के बीच लालमन बीच-बचाव करने आया। इसी दौरान शंकर और उसके दोस्त ने लालमन पर भी हमला कर दिया। दोनों मिलकर अभिषेक और लालमन पर लोहे के पंच से चेहरे पर वार किया। हमले में घायल अभिषेक ने इसकी शिकायत सिरगिट्टी थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close