बिलासपुर। Bilaspur Crime News: पुलिस ने एक युवक को चोरी के मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि युवक नशे के लिए स्र्पये की जरूरत होने पर शहर के आसपास स्थित गांवों में वारदात करता था। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया है। रतनपुर थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि शुक्रवार की रात करैयापारा निवासी संतोष केंवट ने मोबाइल दुकान में चोरी की शिकायत की थी। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही थी।

पुलिस ने संदेह के आधार पर रतनपुर में घूम रहे मिशन कंपाउंड निवासी अभिषेक मसीह को पकड़ लिया। पूछताछ में युवक पुलिस को गुमराह करने लगा। इस पर पेट्रोलिंग टीम उसे थाने लेकर आ गई। यहां कड़ाई करने पर युवक ने मोबाइल चोरी करना स्वीकार कर लिया। इसी बीच पता चला कि स्टेटबैंक में एटीएम चोरी के प्रयास किया गया था। इसमें मिले सीसीटीवी फुटेज से युवक का चेहरा मिल रहा है। इस पर पुलिस ने उससे इस संबंध में भी पूछताछ की। इस पर उसने एटीएम में चोरी का प्रयास करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से चोरी का मोबाइल जब्त कर न्यायालय में पेश किया है।

चोरी की बाइक में निकलता था घटना को अंजाम देने

पूछताछ में पता चला कि युवक आए दिन नशा करता था। नशे के लिए स्र्पये नहीं होने पर बाजार और भीड़भाड़ वाली जगहों से वाहन चोरी कर शहर के बाहर ग्रामीण क्षेत्र में चोरियां करता था। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से स्कूटी जब्त किया है। पुलिस को आशंका है कि वाहन भी चोरी की हो सकती है। वाहन के नंबर के आधार पर इसके मालिक की तलाश की जा रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local