बिलासपुर। बिल्हा क्षेत्र की रहने वाली किशोरी को युवक ने दुकान में बंधक बना लिया। इस बीच किशोरी ने चिल्लाने की कोशिश की, तब उसने गला दबाकर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद किशोरी को धमकाते हुए भाग निकला।

बिल्हा क्षेत्र के गांव की 16 वर्षीय किशोरी स्कूल की पढ़ाई छोड़कर अपने पिता के काम में हाथ बंटाती है। उसके पिता की दुकान है, जिसमें किशोरी भी काम करती है। घर के सामने हिस्से में दुकान है, जहां किशोरी बैठती है। घटना 19 फरवरी की सुबह 10 से 11 बजे के बीच की है।

किशोरी के पिता अपने रिश्तेदारी में गमी होने पर दूसरे गांव गया था। इस दौरान उसकी मां बाड़ी में काम करने गई थी। उसकी बड़ी बहन घर के अंदर काम कर रही थी। तभी पास के गांव काआरोपित रामलखन बरगाह किशोरी को दुकान में अकेली देखकर घुस गया। उसे बातों को उलझाकर आरोपित ने दरवाजा बंद कर दिया।

उसकी गतिविधियों को देखकर किशोरी ने चिल्लाने की कोशिश की। तब आरोपित ने उसका गला दबा दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा। इससे किशोरी डर के कारण सहम गई। इतने में आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी के चिल्लाने पर उसने मुंह को दबा दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद किशोरी को धमकाते हुए आरोपित भाग निकला। किशोरी ने अपनी बड़ी बहन को घटना की जानकारी दी। इसका पता चलने पर परिजन किशोरी को लेकर बिल्हा थाने पहुंचे। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित रामलखन बरगाह के खिलाफ धारा 342, 376, 506 व पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

पुलिस गिरफ्त में है आरोपित

बिल्हा टीआइ प्रवीण राजपूत ने बताया कि इस घटना की शिकायत के तत्काल बाद पुलिस ने आरोपित युवक की पतासाजी शुरू कर दी। एफआइआर दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने आरोपित युवक को पकड़ लिया है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network