बिलासपुर। रायपुर रोड में हिर्री क्षेत्र के भोजपुरी टोल प्लाजा में सोमवार को लोकल गाड़ी पर अधिक शुल्क लेने को लेकर कर्मचारी व ट्रक चालक के बीच विवाद हो गया। इस दौरान चालक की जमकर पिटाई कर दी गई। पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट पर दोनों पक्षों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। ट्रांसपोर्टर व पेट्रोल पंप व्यवसायी नंद किशोर कुकरेजा का ट्रक सोमवार की रात टोल प्लाजा से गुजर रहा था। इस दौरान उनके वाहन चालक से कर्मचारी राकेश कुमार धु्रव ने 210 स्र्पये के बजाय 415 स्र्पये के हिसाब से रसीद काटने की बात कही। इस पर ड्राइवर ने लोकल गाड़ी का अधिक शुल्क लेने का विरोध किया। इससे नाराज कर्मचारी राकेश धु्रव व उसके साथियों ने चालक की जमकर पिटाई कर दी।

मारपीट से घायल चालक ने इस घटना की सूचना अपने मालिक नंदकिशोर को दी। खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे और अपने चालक को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराने हिर्री थाना पहुंच गए। इस बीच टोल प्लाजा कर्मी व उसके साथी पेट्रोल पंप पहुंच गए और तोड़फोड़ कर आग लगाने की धमकी देने लगे।

नंदकिशोर की रिपोर्ट पर पुलिस ने टोल प्लाजा कर्मी राकेश व उसके साथियों के खिलाफ बलवा, मारपीट व तोड़फोड़ का अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं राकेश धु्रव की रिपोर्ट पर नंदकिशोर व उसके चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

दूसरी ओर मस्तूरी क्षेत्र के ग्राम पंचायत एरमसाही में नवनिर्वाचित सरपंच व पंचों के शपथ ग्रहण समारोह में दो ग्रामीणों ने जमकर बवाल मचाया। इस दौरान उन्होंने पंचायत सचिव की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई करने वालों में से एक गांव का पूर्व सरपंच है।

इस मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। मस्तूरी पुलिस के अनुसार सीपत क्षेत्र के ग्राम कुली निवासी दीनाकुमार वस्त्रकार ग्राम पंचायत एरमसाही में पंचायत सचिव है। शासन के निर्देश पर मंगलवार को गांव के सामुदायिक भवन में नवनिर्वाचित सरपंच व पंचों का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया था।

कार्यक्रम के दौरान गांव के शनि कुर्रे व इंद्रभूषण कुर्रे वहां पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने पूर्व सरपंच बलराम कुर्रे के साथ मिलकर उसके कार्यकाल में सीसी रोड नहीं बनाने को लेकर सचिव दीना कुमार के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। देखते ही देखते उन्होंने विवाद करते हुए सचिव की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट होते देखकर पंच सहित अन्य लोगांे ने बीच बचाव किया।

Posted By: Himanshu Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket