बिलासपुर। सिरगिट्टी पुलिस ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोपित को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया है। नाबालिग के बयान पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है। सिरगिट्टी क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग नवंबर 2021 में बिस्कुट लेने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी।

नाबालिग ने स्वजन ने इसकी शिकायत सिरगिट्टी थाने में की। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि नाबालिग पश्चिम बंगाल के मेदनीपुरा गेट बाजार में अनिश नायक(18) के साथ रह रही है। इस पर सिरगिट्टी थाना प्रभारी सागर पाठक ने एक टीम को पश्चिम बंगाल रवाना किया। आरोपित के ठिकाने पर दबिश देकर पुलिस ने नाबालिग को छुड़ा लिया। नाबालिग ने अपने बयान में बताया कि आरोपित उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया था। वहां वह नाबालिग का शोषण कर रहा था। नाबालिग के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पाक्सो एक्ट व दुष्कर्म की धाराओं के तहत कार्रवाई की है।

वाइडिंग दुकान का ताला तोड़कर तांबा तार ले गए चोर

मंगलवार की रात मस्तूरी के मल्हार रोड स्थित वाइडिंग दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने 20 किलो तांबे का तार पार कर दिया। दुकान संचालक ने इसकी शिकायत मस्तूरी थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मस्तूरी निवासी सुभाष चतुर्वेदी मल्हार रोड में सुभाष इलेक्ट्रानिक के नाम से वाइडिंग की दुकान चलाते हैं। मंगलवार की रात आठ बजे वे दुकान बंद कर घर चले गए। बुधवार की सुबह सात बजे वे दुकान गए तो शटर आधा खुला था। चोरों ने सेंटर लाक तोड़कर 20 किलो तांबे का तार पार कर दिया था। पीड़ित ने इसकी शिकायत मस्तूरी थाने में की। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close