बिलासपुर।Bilaspur Crime News: जरहाभाठा स्थित बंगले को खाली कराने बदमाशों ने चर्च के पादरी को धमकी दी है। साथ ही उनके परिवार वालों से अभद्रता की। मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की गई है। इस पर पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जरहाभाठा एश्ले बंगला में रहने वाले एनआर बर्डे डिसाइपस ऑफ क्राइट्स चर्च में पादरी हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि रविवार की सुबह 10 बजे वे परिवार के साथ आराधना की तैयारी कर रहे थे।

चर्च का सहायक सफाई में जुटा हुआ था। इसी बीच 10-12 युवक बाइक से वहां आए। युवकों ने बंगला के आहते में आकर गाली-गलौज करते हुए उन्हें बंगला खाली करने के लिए कहने लगे। युवकों ने एक व्यक्ति का नाम लेकर बंगले को खरीदना बताया। उसी के द्वारा बंगला खाली कराने भेजने की बात कही। उन्होंने बताया कि धमकियों से उनका पूरा परिवार भयभीत है। शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 147, 294, 448, 506 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

पहले भी दे चुके हैं धमकियां

पादरी एनआर बर्डे ने अपनी शिकायत में बताया कि इससे पहले भी 14 सितंबर को कुछ लोगों ने बंगले में आकर उन्हें धमकियां दी थी। इस दौरान भी उनका परिवार वहां पर मौजूद था। बार-बार दी जा रही धमकियों से पादरी का परिवार भयभीत है। उन्होंने इसकी जानकारी समाज के लोगों को भी दी है। इस पर समाज में भी आक्रोश है। पादरी के साथ बड़ी संख्या में समाज के लोग भी सिविल लाइन थाने पहुंचे थे।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close