बिलासपुर। सीएए व एनआरसी को लेकर देशभर में चल रहे विरोध-प्रदर्शन के बीच सोशल मीडिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ अभद्र टिप्पणी को लेकर बिलासपुर में बखेड़ा हो गया। कोतवाली थाने में शनिवार को जमकर बवाल हुआ। नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया। आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद मामला शांत हुआ।

सीएए लागू करने को लेकर शहर में भी पक्ष और विपक्ष में विरोध-प्रदर्शन का दौर चल रहा है। रिवरव्यू व ईदगाह चौक पर लोग एकजुट होकर नारेबाजी कर अपनी-अपनी बातें रख रहे हैं। इस बीच शनिवार को मसानगंज निवासी युवक ने फेसबुक पर पोस्ट कर बवाल मचा दिया।

युवक ने सोशल मीडिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह व उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ अभद्र व आपत्तिजनक शब्दांे का उपयोग किया। इस पोस्ट में भारतीय जनता पार्टी, आरएसएस, बजरंग दल व शिवसेना के बारे में भी आपत्तिजनक शब्द लिखे गए हैं।

इसकी भनक लगते ही भाजपाइयों में आक्रोश फूट पड़ा। वे नारेबाजी करते हुए कोतवाली थाने पहुंच गए। थाने का घेराव करते हुए भाजपाइयों ने युवक के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की। बजरंग दल के संयोजक दीपक सिंह ने सोशल मीडिया में किए गए पोस्ट की प्रति के साथ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में आरोपित युवक सैयद शोएब के खिलाफ धारा 295ए व 505 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Sandeep Chourey

fantasy cricket
fantasy cricket