बिलासपुर। महापौर रामशरण यादव ने रविवार को बाढ़ प्रभावित तीन मोहल्ले के 500 गरीबों के लिए भोजन की व्यवस्था कराई। उन्होंने इनके मोहल्लों के साथ ही अन्य इलाकों में पानी निकासी की व्यवस्था करने के निर्देश निगम अफसरों को दिए हैं।

चार दिनों से लगातार तेज बारिश हो रही है। इसके चलते कई इलाकों में पानी भर रहा है, जिसकी निकासी भी कराई जा रही है। इधर, रविवार सुबह हुई तेज बारिश से शहर के कई मोहल्लों में बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही महापौर श्री यादव ने एमआईसी सदस्य राजेश शुक्ला के साथ बाढ़ प्रभावित क्षेत्र बंधवापारा,जोरा तालाब, कपिल नगर,सोन गंगा कॉलोनी,आरके पेट्रोल पंप व बसंत विहार का दौरा किया। इस दौरान उन्हें पता चला कि वार्ड क्रमांक 10 सिरगिट्टी में बाढ़ के कारण कई लोग बेघर हो गए हैं।

उन्होंने इनके लिए 350 पैकेट भोजन की व्यवस्था कराई। इसी तरह से मन्नाडोल में 100 और कुंदरुपारा में 50 गरीबों को खाना खिलवाया। उन्होंने सभी जोन के अधिकारियों से कहा है कि बाढ़ प्रभावित लोगों को ज्यादा परेशानी न हो, इसका ध्यान रखा जाए। उनकी जरूरत की चीजें समय पर मिल जानी चाहिए।

जलभराव से नहीं मिली मुक्ति

सोमवार की सुबह भी शहर के आधे क्षेत्र में जलभराव की समस्या रही है। गोखला नाला के उफान में आने का खमियाजा भी आसपास के क्षेत्रों के रहवासियों को सहना पड़ रहा है। ऐसे में नेचर सिटी से लेकर तिफरा तक क्षेत्र में जगह जगह जलभराव है। कई स्थानों पर तो तीन से चार फीट तक पानी भरा आया है। इसके अलावा शहर के अन्य क्षेत्रों में जलभराव की समस्या बनी हुई है। ऐसे में महापौर रामशरण यादव ने जल्द से जल्द राहत कार्य चलाने के निर्देश दिए है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close