बिलासपुर। रतनपुर क्षेत्र का अधेड़ ग्रामीण रात में मौका पाकर अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। नींद खुलने पर किशोरी ने विरोध किया, तब पिता ने डंडे से उसकी पिटाई कर दी। मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ जुर्म दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार घटना रतनपुर क्षेत्र की है। 12 मार्च की रात किशोरी अपनी मां व पिता के साथ सो रही थी। रात करीब 12 बजे अचानक किशोरी की नींद खुली। तब उसके साथ पिता अश्लील हरकत कर रहा है। पिता की गतिविधियों को देखकर किशोरी ने मना किया। तब वह आक्रोशित होकर धमकी देने लगा।

फिर डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस बीच किशोरी की मां की नींद खुली। तब किशोरी ने घटना की जानकारी दी। दो दिन तक आपस में सलाह मशविरा करने के बाद शनिवार को किशोरी की मां उसे लेकर रतनपुर थाना पहुंच गई। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित पिता के खिलाफ पुलिस ने धारा 354, 323 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अंबिकापुर : भाभी से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपित जेल दाखिल

अंबिकापुर की कोतवाली पुलिस ने रिश्ते में भाभी से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है। 30 वर्षीय बेवा महिला ने चाचा ससुर के लड़के द्वारा 14 मार्च की रात लगभग साढ़े नौ बजे घर में घुसकर दुष्कर्म करने की कोशिश करने की जानकारी पुलिस को दी थी।

महिला ने पुलिस को बताया था कि उसके पति का पांच फरवरी 2019 को निधन हो गया है। रामानुज वार्ड में वह अपने छोटे पुत्र और ननद के साथ रहती है। पति के निधन के बाद उसके अकेलेपन का फायदा उठाने की कोशिश रिश्ते में देवर कर रहा था। नशे में घर पहुंचता और उस पर बुरी नजर रखता था।

बीती रात वह जबरन उससे संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था। शोर मचाने पर ननद सहित परिवार के अन्य सदस्य पहुंचे और उसकी अस्मत बच गई। रिपोर्ट पर पुलिस ने छेड़छाड़ और दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket