बिलासपुर Bilaspur News । भाटापारा की दाल मिल से 19 लाख 91 हजार 475 रुपये की दाल लेकर ओडिशा निकला ट्रक ड्राइवर बिलासपुर पहुंच गया। शुक्रवार को पुलिस ने शहर के रिंग रोड से ट्रक और कुछ मात्रा में दाल को बरामद कर लिया है। आरोपित ड्राइवर के साथ उसके एक साथी को पुलिस ने पकड़ लिया है। सेंट मैरी कॉलोनी भाटापारा निवासी दीपक सचदेव की भाटापारा जिला बलौदा बाजार में दाल मिल है। उन्हें ओडिशा स्थित ररुआ के विनीत ट्रेडर्स से बड़ा आर्डर मिला था। इसके लिए उन्होंने विभिन्न जगहों से दाल का उठाव करना था।

दाल को ओडिशा भेजने के लिए दीपन ने ओम ट्रांसपोर्ट भाटापारा के संचालक सुशील वर्मा से संपर्क किया। ट्रांसपोर्ट ने छह जुलाई को ट्रक क्रमांक सीजी 04 एलएक्स 9993 के चालक शिवा सिंह को माल लेने के लिए भेजा। ट्रक में अमन दाल मिल से सात लाख 27 हजार 250 रुपये की 90 क्विंटल दाल, श्याम ट्रेडिंग से दो लाख 37 हजार रुपये की 30 क्विंटल दाल, सियाराम राइस मिल से 80 हजार रुपये की 20 क्विंटल दाल, एकदंत फु्रड्स से एक लाख 22 हजार 475 रुपये की 27 क्विंटल दाल, तिरुपती दाल मिल से एक लाख 42 हजार रुपये की 15 क्विंटल मूल्य, बाबा दाल मिल से पांच लाख नौ हजार पांच सौ रुपये की 60 क्विंटल मूल्य, राजवीर ट्रेडिंग कंपनी रायपुर से एक लाख 73 हजार 250 रुपये की 30 क्विंटल दाल लोड किया गया।

19 लाख रुपये से अधिक का माल लेकर ट्रक चालक ओडिशा जाने के बजाय गायब हो गया। पीड़ित ने इसकी शिकायत भाटापारा ग्रामीण थाने में की। पुलिस को जांच के दौरान आरोपित ड्राइवर को पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि उसने ट्रक और दाल को बिलासपुर के रिंग रोड में कहीं छिपा दिया है।

इस पर भाटापारा पुलिस शुक्रवार को बिलासपुर पहुंची थी। टीम ने एक स्थानीय युवक को हिरासत में लेकर ट्रक बरामद कर लिया है। वहीं, कुछ माल भी बरामद हुआ है। शेष दाल को बरामद करने पुलिस आरोपित ट्रक चालक व युवक से पूछताछ कर रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Raksha Bandhan 2020
Raksha Bandhan 2020