बिलासपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

जिले में खाद्यान्न और जरूरी सामान का पर्याप्त स्टॉक मौजूद है। लोग हड़बड़ी न दिखाएं। रोज की तरह आगे भी दुकानें खुली रहेंगी। अभी तक जिस तरह लोग संयम से काम ले रहे हैं उसी तरह आगे भी जागरूक रहें तो हमारा जिला इस महामारी से सफलतापूर्वक बच जाएगा। लोगों को किसी भी तरह के सामान की कमी नहीं होने दी जाएगी।

कलेक्टर संजय अलंग ने उक्त बातें कही। उन्होंने कहा कि कुछ लोग विशेषकर खाद्यान्न की खरीदी में हड़बड़ी दिखा रहे हैं। जबकि जिले में खाद्यान्न का पर्याप्त भंडार मौजूद है। लॉकडाउन आगे भी बढ़ाया गया तब भी लोगों को उनके जरूरत के सामान मिलते रहेंगे। व्यापारियों से भी उनके स्टॉक के संदर्भ में बात हुई है। कहीं कोई दिक्कत नहीं है। वे भी फुटकर व्यापारियों को उनकी मांग के अनुसार सामान दे रहे हैं। किसी अफवाह में आने की जरूरत नहीं है। कलेक्टर ने कहा कि नियमित जरूरत के सामान सब्जी, दूध आदि की सप्लाई भी नहीं रोकी गई है। शहर के लोगों को उनके जरूरत के अनुसार इसकी भी सप्लाई की जा रही है। इन सामान की खरीदारी के लिए समय जरूर तय है। तय समय के अंदर बिना भीड़ लगाए लोग अब भी खरीदारी कर रहे हैं। कोरोना वायरस से बचाव के लिए जिले के लोग जिस तरह जागरूक हैं और खुद ही सावधानी बरत रहे हैं। उसी का नतीजा यह है कि हमारा शहर अब भी पूरी तरह सुरक्षित है। इसी तरह सावधानी आने वाले दिनों में भी बरतें तो निश्चित रूप से हम इस आपदा से अपने शहर को सफलतापूर्वक बचा लेंगे।

पेट्रोल-डीजल की भी सप्लाई सामान्य

लोगों के दैनिक जीवन में उपयोग होने वाले सामान के अलावा डीजल-पेट्रोल आदि की आपूर्ति भी जिले में पूरी तरह सामान्य है। सभी पेट्रोल पंपों को उनकी जरूरत और मांग के अनुसार आपूर्ति डिपो से हो रही है। लोग जरूरत के अनुसार डीजल-पेट्रोल की खरीदारी कर सकते हैं। लोगों को केवल समय का ध्यान रखना है और भीड़ से बचना है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस