बिलासपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

तोरवा क्षेत्र के देवरीखुर्द में अरपा नदी पर बने चेकडेम में नहाने के लिए उतरा युवक गहराई में चला गया। उसे डूबते देखकर दोस्त ने भी नदी में छलांग लगा दी। पुलिस व नगर सेना की आपदा प्रबंधन टीम देर शाम तक उनकी तलाश करती रही। लेकिन, दोनों युवकों का पता नहीं चल सका है।

तोरवा टीआइ जेपी गुप्ता ने बताया कि घटना रविवार दोपहर करीब एक बजे की है। देवरीखुर्द निवासी अनिल बेंगरा(35 वर्ष) व देखरीखुर्द का ही बरखदान निवासी छोटू चौहान(30 वर्ष) एक अन्य दोस्त के साथ घूमते हुए देवरीखुर्द स्थित अरपा चेकडेम गए थे। तीनों युवक गुड़ाखू फैक्टरी में काम करते हैं। शराब के नशे में धुत अनिल बेंगरा ने पुलिस को सूचना दी कि वह छोटू चौहान के साथ चेकडेम के पास बैठा था। तभी तीसरा युवक नहाने के लिए चेकडेम में उतर गया। देखते ही देखते वह गहराई में समा गया। उसे देखकर बचाने के लिए छोटू चौहान भी नदी में कूद गया। कुछ ही देर में छोटू भी गहराई में डूब गया। इस बीच अनिल उन्हें बचाने के लिए चिल्लाता रहा। लेकिन, वहां कोई नहीं था। अनिल की सूचना पर पुलिस के डॉयल 112 की टीम व तोरवा पुलिस मौके पर पहुंच गई। उससे पूछताछ करने के बाद पुलिस ने नगरसेना की आपदा प्रबंधन टीम को सूचना दी। दोपहर से लेकर शाम तक नगरसेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया। लेकिन, दोनों युवकों का कुछ पता नहीं चला। अब सोमवार को फिर से उनकी तलाश की जाएगी।

अंधेरा होने पर लौट गई टीम

डेम में सभी गेट बंद हैं। इसके चलते यहां पानी का भराव है। बताया गया कि 10 से 12 फीट गहरा पानी है। इसके चलते नगरसेना की टीम भी पानी के अंदर तक नहीं पहुंच पा रही थी। लिहाजा, उन्होंने मोटरबोट से जाल डालकर सर्च ऑपरेशन चलाया। काफी प्रयास के बाद भी दोनों युवकों का पता नहीं चल सका। अंधेरा होने पर टीम वहां से लौट गई।

दो युवकों के डूबने की सूचना से मचा हड़कंप

इस घटना के दौरान चेकडेम सुनसान था। इसके चलते पुलिस को अनिल की बातों पर भरोसा नहीं हो रहा था। दरअसल, वह नशे में धुत था। इस बीच पुलिस को देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने पूछताछ कर छोटू चौहान के साथ उसके दोस्त के संबंध में जानकारी ली। लेकिन, उसके बारे में कोई कुछ नहीं बता सका। इस घटना के बाद मोहल्ले में हड़कंप मच गया और भीड़ डेम के पास पहुंच गई।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना