बिलासपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

शहर के संजीवनी अस्पताल का डॉक्टर नर्सिंग छात्रा को पास कराने का झांसा दिया और जबरदस्ती आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान उसने छात्रा को कमरे में बंधक बनाकर रखा था। किसी तरह पीड़ित छात्रा वहां से भागी और सीधे थाने पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

रतनपुर क्षेत्र की 20 वर्षीय युवती संजीवनी अस्पताल में नर्सिंग की छात्रा है। अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर प्रदीप नायर लोखंडी के बीएन सिटी में रहता है। डॉक्टर ने छात्रा को पास कराने का झांसा दिया। इस बहाने से अपने साथ घूमाता रहा। वह छात्रा को झांसा देकर रायपुर स्थित आर्य समाज मंदिर ले गया और उससे विवाह रचा लिया। फिर उसे अलग-अलग जगह में छिपा कर रखने लगा और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। युवती को उसने रतनपुर के गांधी नगर में किराए के मकान में भी अपने साथ रखा था। इस दौरान उसे जबरिया कमरे में बंद कर दिया जाता था। छात्रा को घर से बाहर निकलने व किसी और को उसके संबंध के बारे में जानकारी नहीं देने की धमकी देता था। दरअसल, उसने छात्रा का अश्लील वीडियो बनाने व उसे वायरल करने की धमकी दे रहा था। इससे छात्रा पूरी तरह डरी-सहमी उसके पास बंधक बनी रही। दो दिन पहले वह आरोपित डॉक्टर के चंगुल से किसी तरह छूटकर रतनपुर थाना पहुंच गई। उसकी शिकायत सुनने के बाद पुलिस ने आरोपित डॉक्टर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

कार्रवाई पर उठे सवाल

छात्रा का आरोप है कि आरोपित डॉक्टर ने उसे झांसा दिया और बंधक बनाकर दुष्कर्म किया है। इस बीच छात्रा को डरा-धमका कर उसने जबरिया आर्य समाज के मंदिर में शादी रचाई है। इस शादी को न तो छात्रा के परिजन जानते हैं और न ही आरोपित पक्ष के परिजन को मालूम है। ऐसे में आरोपित के खिलाफ बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करना चाहिए था। लेकिन, पुलिस ने इस मामले में बंधक बनाने व प्रताड़ना का मामला दर्ज कर खानापूर्ति कर ली है। इसके चलते रतनपुर पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठने लगा है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना