Bilaspur News: बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोतवाली थाने के सामने ट्रैफिक पुलिस के जवान वाहनों की जांच कर रहे थे। जवानों ने बाइक सवार दंपती को रोका। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बाइक के चालक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार पति-पत्नी गिरकर घायल हो गए। सिर में चोट लगने के कारण महिला बेहोश हो गई। उसकी स्थिति देखते हुए जवानों ने घायल हो अस्पताल भेजा।

चकरभाठा क्षेत्र के परसदा में रहने वाले संजय पटेल रोजी मजदूरी करते हैं। मंगलवार की सुबह वे अपनी पत्नी उमा को अस्पताल जा रहे थे। पति-पत्नी कोतवाली थाने के पास पहुंचे थे। यहां पर यातायात पुलिस के जवान वाहनों की जांच कर रहे थे। जवानों ने बाइक सवार पति-पत्नी को स्र्कने कहा। इस पर संजय ने अपनी बाइक रोक दी। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बाइक के चालक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

इससे बाइक सवार संजय और उसकी पत्नी सड़क पर गिर गए। सिर में चोट लगने के कारण उमा बेहोश हो गई। दुर्घटना के बाद वहां पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। महिला की स्थिति देखते हुए पुलिस के जवानों ने उसे अस्पताल भेजा। वहीं, दुर्घटनाकारित बाइक के चालक को पूछताछ के बाद छोड़ दिया है। कोतवाली क्षेत्र में शहर का सबसे व्यस्त बाजार है। यहां सुबह से देर रात तक लोगों की भीड़ लगी रहती है। भीड़ के कारण सिम्स चौक से गांधी चौक तक दिन में कई बार जाम की स्थिति भी बनती है। इसके बाद भी यातायात के जवान कोतवाली थाने के सामने जांच के नाम पर वाहनों को रोकते हैं। इसके कारण यहां जाम लगता है। साथ ही जांच से बचने कई लोग गलत दिशा में वाहन मोड़ देते हैं। इससे हादसे की भी आंशका बनी रहती है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close