Bilaspur News: बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। जिला कांग्रेस कमेटी शहर ग्रामीण के बैनर तले रविवार को कांग्रेसजनों ने नेहरू चौक पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का पुतला फूंका। इस अवसर पर शहर अध्यक्ष विजय पांडेय, ग्रामीण अध्यक्ष विजय केशरवानी ने कहा कि सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की बात करने वाली भाजपा के नेता पैदा करने वाला सांचा ही डिफेक्टिव है ,क्याेंकि भाजपा ही देश के एक मात्र पार्टी है जिसके नेता, मंत्री, सांसद, विधायक दुष्कर्म जैसे जघन्य असामाजिक कृत्यों में लिप्त पाए जाते हैं। जिनकी सूची लंबी है।

नेता द्वय ने कहा कि पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद, पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर, राघवजी, येदुरप्पा, पूर्व प्रवक्ता व विधायक शाहनवाज हुसैन, भाजपा सांसद ब्रजभूषण सिंह। इनके राष्ट्रीय स्तर के नेता दुष्कर्म और हत्या के आरोप में जेल में बंद बाबा आशा राम और रामरहीम के आश्रम में सेवा देते थे। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र ने भी एक आदिवासी महिला का चार वर्षों तक दैहिक शोषण किया और विवाह की बात आई तो मुकर गया। जिससे व्यथित महिला ने रायपुर थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। ऐसे मामलों में भाजपा की नेत्रियां भी मौन हो जाती है। जो नेत्रियां छोटी-छोटी बात पर सड़काें पर डांस करती है पर एक नारी के सम्मान के लिए ये कभी सड़काें पर नहीं उतरती।

अध्यक्ष द्वय ने कहा कि भाजपा के जो नेता पत्नी को घर से निकालता है वह नारी अधिकार की बात करता है। यही भाजपा और आरएसएस का असली चेहरा है। इनके नेता ध्रुव सक्सेना आतंकवादी फंडिंग में पकड़ता है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते है कि नोटबंदी से टेरर फंडिंग बंद होगा इनकी सरकार आतंकवादियों को कंधार छोड़कर आती। अधिकांश आतंकवादी घटनाएं भाजपा कार्यकाल में हुए फिर भी भाजपा अपने आपको श्रेष्ठ बताने में लगी रहती है। अध्यक्ष द्वय ने कहा कि दिल्ली की हालात तो ये है कि भाजपा के राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्षा को गुंडे गाड़ी से घसीटते है और दिल्ली पुलिस चुप रहती है यही भाजपा का असली चेहरा है। इसी तरह भाजपा की सरकार हर क्षेत्र में असफल है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close