बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। पचपेड़ी क्षेत्र के बसंतपुर में एक सप्ताह पहले बंद कमरे में युवक की लाश मिली थी। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। वहीं, मामले में स्वजन ने हत्या की आशंका व्यक्त की थी। शुक्रवार को पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने मामले में हत्या का मामला दर्ज किया है। संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

पचपेड़ी क्षेत्र के बसंतपुर में 14 सितंबर को बंद कमरे में लखन पटेल की लाश मिली थी। कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। पूछताछ में पता चला कि युवक स्वजन के साथ कमाने खाने के लिए उत्तरप्रदेश के लखनऊ गया था। दो महीने पहले वह लौट आया। वहीं, उसके पिता बोधीराम और परिवार के अन्य सदस्य वहीं स्र्क गए। युवक गांव में रोजी मजदूरी करता था। 10 सितंबर की शाम से वह गांव में दिखाई नहीं दे रहा था। 14 सितंबर को उसके घर से तेज दुर्गंध आने लगी। गांव के लोगों ने इसकी सूचना पचपेड़ी पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें: CG News: मंत्री सिंहदेव ने कहा- सीएम भूपेश बघेल ने हसदेव अरण्य में तीन कोल ब्लाक को अनुमति देने से कर दिया है इन्कार

इस पर पुलिस ने दरवाजा खुलवाया। अंदर लखन की लाश पड़ी थी। पुलिस ने इसकी जानकारी युवक के पिता बोधीराम को दी। इस पर उन्होंने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए अपने आने के बाद कार्रवाई की बात कही। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर स्वजन का इंतजार किया। दूसरे दिन स्वजन के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। शुक्रवार को डाक्टरों ने पुलिस को पीएम रिपोर्ट सौंप दी। इसमें भारी हथियार से सीने में वार करना बताया गया। इस आधार पर पुलिस ने हत्या और साक्ष्य छिपाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस संदेहियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस पुरानी रंजिश समेत समेत सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Abrak Akrosh

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close