Bilaspur News: बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। रतनपुर के पोड़ी में शनिवार की रात हुए सड़क हादसे में मरने वाली युवती और दो युवकों की पहचान के बाद सोमवार को दूसरी लड़की की पहचान भी हो गई है। पीएम रिपोर्ट में डाक्टरों को पीछे की सीट में मिले कंकाल के साथ एक युवती की हड्डियां भी मिली है। इसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। चारों के शव को स्वजन को सौंप दिया है। वहीं, कुछ अवशेष फोरेंसिक जांच के लिए भेजे जाएंगे।

पेंड्रा के राजपुर में रहने वाले शाहनवाज खान(25) खुद का न्यूज पोर्टल चलाते थे। शनिवार की रात वे अपने दोस्त अभिषेक कुर्रे, याशिका मनहर और विक्टोरिया आदित्य के साथ कोटा क्षेत्र पचरा स्थित रिसार्ट जा रहे थे। रतनपुर क्षेत्र के पोड़ी के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे के बाद उनकी कार में आग लग गई। हादसे में कार सवार दोनों युवतियों समेत चारों लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। शव पूरी तरह से जल चुकी थी। इसके कारण फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। फोरेंसिक टीम की जांच के बाद कार से शव निकाले गए। कार की ड्राइविंग सीट में मिले कंकाल से शाहनवाज की चेन और अंगुठियां मिली। उनके बगल की सीट में मिली कंकाल से याशिका मनहर की चेन मिली। वहीं, पीछे की सीट में मिले कंकाल में अभिषेक का कड़ा मिला।

कार में कोई और कंकाल नहीं मिला। जांच के दौरान कार में कोरबा के एनटीपीसी कालोनी में रहने वाली विक्टोरिया आदित्य(22) के रूम की चाबी मिली। इसके साथ ही उसके कुछ सामान भी मिले। इधर शाहनवाज के दोस्तों ने भी बताया कि कार में चारो बिलासपुर से एक साथ निकले थे। विक्टोरिया का मोबाइल भी बंद आ रहा था। उसका लोकेशन घटना के समय पोड़ी में ही बता रहा था। सोमवार को तीनों कंकाल का पीएम कराया गया। पीछे की सीट में मिले कंकाल के साथ ही एक युवती के बाडी पार्टस मिले हैं। गवाहों और स्वजन के बयान के बाद पुलिस ने विक्टोरिया के मौत की पुष्टी की है। चारों के बाडी पार्टस फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close