बिलासपुर। Bilaspur News: बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसव अरण साव आज 52 वर्ष के हो गए। अपने जन्मदिन पर वे सबसे पहले महामाया दर्शन व पूजा अर्चना करेंगे। मंगलवार को सांसद साव जूना बिलासपुर किला वार्ड स्थित भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व डिप्टी स्पीकर बद्रीधर दीवान के निवास पहुंचकर उनका आशीर्वाद लिया।

सांसद साव ने जन्मदिन सादगी के साथ मनाएंगे। कोरोना संक्रमणकाल को देखते हुए उन्होंने समर्थकों सहित कार्यकर्ताओं को सार्वजनिक कार्यक्रम करने की मनाही कर दी है। बुधवार की सुबह वे परिवार के सदस्यों के साथ रतनपुर महामाया मंदिर के लिए रवाना हुए। मां की पूज अर्चना कर देशवासियों के साथ ही प्रवेश वासियों के लिए अमनचैन का आशीर्वाद मांगेंगे।

देश से कोरोना की मुक्ति के लिए विशेष पूजा अर्चना भी करेंगे। पूजा अर्चना के बाद सांसद आवर्श ग्राम मवनपुर के लिए रवाना होंगे। वहां अपने जन्मदिन अवसर पर ग्रामीणों को उपहार स्वरूप सांस्कृतिक भवन की आधारशिला रखेंगे। यहां सांसद आवर्श ग्राम योजना के तहत 10 लाख रुपये की लागत से सांस्कृतिक भवन निर्माण की योजना बनाई गई है।

पूरे दिन रहेगी व्यस्तता

सांसद साव सुबह 9 बजे नेहरू चौक स्थित अपने शासकीय आवास से रतनपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। सुबह 9.45 बजे रतनपुर पहुंच कर मां महामाया का दर्शन करेंगे। इसके वाद सुबह 10.15 बजे सांसद आदर्श ग्राम मदनपुर में सांस्कृतिक भवन का भूमिपूजन करेंगे।

सुबह 11 बजे से दोपहर दो बजे तक अपने शासकीय आवास में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं जन सामान्य से भेंट करेंगे। दोपहर दो बजे मुंगली के लिए रवाना होंगे। दीपहर तीन से शाम पांच बजे तक भाजपा कार्यकर्ताओं एवं जन सामान्य से भेंट करेंगे। शाम 6.30 बजे से अपने शासकीय आवास में आमजनों से मुलाकात करेंगे।

Posted By: Himanshu Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस