Bilaspur News: बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। तिफरा स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में विद्यार्थियों के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद शुक्रवार की सुबह से शाम तक पुलिसकर्मी तैनात थे। इसके अलावा पेट्रोलिंग दल भी गश्त करते नजर आए। स्कूल के अंदर बाहरी लोगों को प्रवेश करने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया है।

पांच दिसंबर की शाम तिफरा के हाई स्कूल व हायर सेकेंडरी स्कूल के छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट की घटना होने से बच्चे सुरक्षा को लेकर चिंतीत हैं। प्राचार्य द्वारा सुरक्षा की मांग करने के बाद पुलिस की टीम स्कूल के आसपास निरीक्षण करते नजर आई। इस बीच वहां से संदेही व नशेड़ियों को भटनकने से मना किया। बीते पांच दिसंबर की सुबह 10 बजे छात्र-छात्राएं स्कूल आ रही थीं। इसी दौरान स्कूल के सात छात्र अपने नशेड़ी साथियों के साथ गेट के बाहर खड़े होकर पैसे की मांग कर रहे थे। इस पर छात्रों ने विरोध करते हुए पैसा देने से इनकार कर दिया। इसके बाद चार बजे ये लोग अपने कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर स्कूल के अंदर घुस गए और विरोध करने वाले छात्रों के साथ मारपीट शुरू कर दी। साथियों को पिटते हुए देखकर छात्राएं बीच-बचाव करने लगीं। इस पर बदमाश युवकों ने छात्राओं की भी जमकर पिटाई कर दी थी। घटना के बाद पालकों ने जमकर हंगामा मचाया था। साथ ही आरोपित युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग की थी।

छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट में शामिल बाहर से आए युवकों के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। आरोपित युवकों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की ओर से कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है। इससे पीड़ित छात्र-छात्राओं और पालकों में आक्रोश बढ़ रहा है। सिरगिट्टी पुलिस का कहना है कि मारपीट करने वाले युवकों की तलाश की जा रही है। सुरक्षा के लिए स्कूल के आसपास पुलिस पेट्रोलिंग टीम गश्त कर रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close