बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। मंगला चौक के पास किराए के मकान में रहने वाला एफसीआइ कर्मी अपने भाई की शादी में परिवार समेत गया था। इस दौरान चोरों ने उसके सूने मकान को निशाना बनाते हुए सोने-चांदी के जेवर और बर्तन पार कर दिए। पीड़ित ने इसकी सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

मंगला चौक के पास गंगानगर महावीर अपार्टमेंट के पास किराए के मकान में रहने वाले अविनाश सिंह बिसेन एफसीआइ में काम करते हैं। उनका परिवार दुर्ग में रह रहा है। मंगलवार को वे अपने भाई अनुपम सिंह की शादी में शामिल होने के लिए बिल्हा गए थे। शुक्रवार की सुबह मकान मालिक अतुल मिंज ने फोन कर बताया कि उनके कमरे का ताला टूटा हुआ है। इस पर एफसीआइ कर्मी मंगला आए। दरवाजा खोलकर वे अंदर गए तो कमरे में सामान बिखरा हुआ था। ताला तोड़कर घुसे चोरों ने आलमारी का दरवाजा तोड़कर सोने का हार, कान की बाली, चांदी की कटोरी और चम्मच, सोने की अंगूठी, चांदी की पायल पार को कर दिया था।

उन्होंने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की। इसके बाद मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा। इसमें शुक्रवार की सुबह पांच बजे के करीब एक अनजान व्यक्ति घर में घुसते हुए दिखाई दे रहा है। इसकी जानकारी होने पर पुलिस ने सीसीटीवी का फुटेज लिया है। इसके साथ ही आसपास के मकानों लगे सीसीटीवी कैमरों की जानकारी ली है। फुटेज के आधार पर संदेही की तलाश की जा रही है।

मंगला में निगम कर्मी के मकान में हुई चोरी का नहीं मिला सुराग

मंगला में रहने वाले निगमकर्मी के मकान में चोरों ने धावा बोलकर सोने-चांदी के जेवर और नकद रकम पार कर दिया था। इसकी सूचना पर देर रात ही थाना प्रभारी परिवेश तिवारी और उनकी टीम ने जांच शुरू कर दी। घटना को 15 दिन बीत जाने के बाद अब तक चोरों का सुराग नहीं मिल पाया है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close