बिलासपुर। बिलासपुर से मात्र 10 किलोमीटर की दूरी पर स्थित सिद्ध पीठ माँ कालीधाम पौड़ी में 17 फरवरी से होने वाले श्री लक्ष्मी नारायण महायज्ञ की तैयारी के लिए बजरंग दल बिलासपुर जिले की बड़ी बैठक हुई।

बैठक के माध्यम से जिला भर के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी बाटी गई। बिल्हा विधान सभा क्षेत्र के साथ मस्तूरी विधान सभा क्षेत्र में आगामी दिनों में निकाली जायेगी भव्य शोभायात्रा बैठक में साधु संतों की गरिमामयी उपस्थिति से बजरंगी दिखे पूरे जोश में बजरंग दल जिला सयोंजक दिपक सिंह के द्वारा बजरंगियों सहित पौड़ी में स्थित गौ धाम का किया गया। औचित्य निरिक्षण गौ माता की ब्यवस्था देख कर सभी ने किया गौधाम प्रबंधक का आभार सुरेश सिंह ने यज्ञ को सफलतापूर्वक संपन्न करने का किया बजरंगियों से आग्रह विहीप बजरंग दल बिल्हा प्रखंड के तत्वोधान में 10 फरवरी तक 25 ग्राम समितियों की घोषणा की जाएगी।

इस महत्वपूर्ण बैठक में बजरंग दल से प्रभात यादव , मोतीलाल यादव,सुरेश सिंह ठाकुर , पीयूष अग्रवाल , मनीष कौशिक , दिलेश्वर श्रीवास, विक्रम निर्मलकर, मनोज यादव , मनीष साहू ,अनिल यादव, केशव पंडित, संजू यादव, सुनील, तुसार,भानु,नीरज , धनेश्वर,H आशीष वर्मा, भागिरती, धन्नू , रामनरायण ,प्रकाश,के साथ पौड़ी ,हरदी , बसिया , धुमा , सिरगिट्टी , महमंद , कोडहापुरी के सैकड़ो बजरंगी उपस्थित रहे।

श्रद्धालुओं के लिए भंडारे की रहेगी सुविधा

श्री लक्ष्मी नारायण यज्ञ के दौरान भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंचने की उम्मीद है। आयोजनकर्ताओ द्वारा यज्ञ में पहुंचने वाले श्रद्धालुओं के लिए प्रसाद स्वरूप भंडारे की व्यवस्था की जाएगी। यज्ञ में शामिल होने के लिए श्रद्धालुओं से अपील की गई है।

Posted By: Manoj Kumar Tiwari

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close