बिलासपुर। अज्ञात कारणों से युवती की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। अकलतरा थाना क्षेत्र के परसाहीनाला निवासी आरती निर्मलकर पिता हरिशंकर निर्मलकर(18) को गंभीर हालत में उपचार के लिए सिम्स ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसी प्रकार-

: जहरीला पदार्थ खाया

जहरीला पदार्थ खाने पर तीन को सिम्स में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम खैरा लगरा निवासी परदेशीन बाई केंवट पति बनवारी केंवट(45), रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चोरहादेवरी निवासी शकुंतला बाई पति केशव प्रसाद(46) और मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम टिकारी निवासी प्रेम साहू पिता रामायण साहू(25) ने किसी वजह से जहरीला पदार्थ खा लिए, जिससे इनकी हालत बिगड़ गई।

मारपीट में घायल

मारपीट में घायल चार को उपचार के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है। सरकंडा थाना क्षेत्र के मोपका निवासी धरम लाल पिता स्व. भुलऊ राम(54) की घर के पास तो तोरवा थाना क्षेत्र के दोमुहानी निवासी बिहारी बाई पति भकला(58) और भकला राम घृतरहरे पिता भानू राम घृतलहरे(64) की ढेका में तो कोनी थाना क्षेत्र के देवनगर निवासी आकाश महंत पिता स्व. लोकनाथ महंत(26) की देवनगर में कोनी में किसी विवाद के चलते जमकर पिटाई कर दी गई, जिससे वे घायल हो गए।

पांच हुए घायल

अलग-अलग स्थानों में हुए सड़क हादसों में घायल पांच को उपचार के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है। जांजगीर-चांपा जिले के ग्राम बोड़सरा निवासी लोकेश खांडे पिता रामाधार खांडे(21) सड़क हादसे में घायल हो गया। वहीं मरवाही थाना क्षेत्र के करसिवा निवासी शिव संतोष भैना पिता आदेश प्रसाद भैना(42) मड़वाही गांव में, कोनी थाना क्षेत्र के ग्राम जलसो निवासी रिकी राज पिता माधव प्रसाद(18) और सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम सेलर निवासी गुलशन खरे पिता खोरबहरा खरे(18)कछारी गांव में तो अमलाई क्षेत्र के ग्राम रामपुर निवासी नीतू श्रीवास्तव(28) गांव के पास हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई।

जलने पर अस्पताल में भर्ती

जलने पर तीन को सिम्स में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। मनटोरिया निवासी शंकर पटेल पिता नाथूलाल पटेल(सात) घर में तो खरसिया निवासी गोविंद पांडेय पिता भोलाराम पांडेय(37) चांपा में और भुनेश्वर पिता गोविंद(29) घर में जल गया। इन्हें उपचार के लिए बर्न यूनिट में दाखिल कराया गया है।

गिरने से घायल पांच को उपचार के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है। सरकंडा थाना क्षेत्र के बंधवापारा निवासी पीली बाई पति स्व. परम दास(90) घर में गिर गई। वहीं बिल्हा थाना क्षेत्र के ग्राम खपरी निवासी प्रेममति निषाद पति स्व. मंतराम(18), महेश निषाद पिता रामनाथ निषाद(20) और महेतरीन बाई पति स्व. मंतराम(60) ठाकुरदिया गांव में तो अनुपपुर जिले के मनटोरिया निवासी पार्वती पटेल पति कोमल प्रसाद पटेल(58) अस्पतल में गिरने से घायल हो गई।

अनोखा कैफे : घर से कबाड़ लाइए, भरपेट भोजन करके जाइए

रायपुर में जमाखोरी पर कसी नकेल तो गिरने लगे प्याज के दाम