बिलासपुर। कोटा स्थित किराना दुकान में सोमवार की रात चोरों ने धावा बोल दिया। शटर का ताला तोड़कर घुसे चोरों ने 45 हजार रुपये व किराना सामान समेत एक लाख रुपये का माल पार कर दिया। रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

कोटा के डाक बंगला निवासी सत्यम सरकार किराना दुकान चलाता है। रोज की तरह सोमवार रात करीब 9.30 बजे वह दुकान का शटर लगाकर दोनों तरफ ताला बंद किया था। इसके बाद सत्यम घर में खाना खाने के बाद सो गया। देर रात चोरों ने दुकान के शटर में लगे तालों को तोड़ दिया और अंदर घुस गए।

गल्ले से 45 हजार रुपये के साथ ही किराना सामान निकाल कर ले गए। मंगलवार की सुबह करीब पांच बजे सत्यम के पिता उठने के बाद दुकान तरफ घूमने निकले। इस दौरान शटर ऊपर से उठा हुआ था। वहीं शटर का ताला टूटा हुआ था। उन्होंने अंदर जाकर देखा तब दुकान के अंदर सामान बिखरे पड़े थे।

इस पर उन्होंने अपने बेटे व परिजन को घटना की जानकारी दी। कुछ ही देर में चोरी की खबर मोहल्ले में फैल गई। इस बीच घटना की सूचना कोटा पुलिस को दी गई। फिर पुलिस की टीम मौका मुआयना करने पहुंची। इस मामले की रिपोर्ट पर रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

पोहा व कुरकुरे तक ले गए चोर

चोरों ने दुकान से नकदी के साथ ही महंगे आइटम चोरी तो किया ही है। यहां तक पोहा, कुरकुरे वगैरह भी ले गए हैं। पुलिस को शक है कि वारदात में नाबालिग चोर गिरोह का हाथ हो सकता है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket