बिलासपुर। Bilaspur Political News: प्रदेश में कांग्रेस सरकार के ढाई के कार्यकाल पूर्ण होने पर भाजपा युवा मोर्चा ने वादाखिलाफी अभियान के तहत गुस्र्वार को कांग्रेस विधायकों के निवास का घेराव किया। इस दौरान संगठन पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने विधायकों को कांग्रेस सरकार द्वारा जनता से किए गए वादों को याद दिलाया।

कांग्रेस सरकार के खिलाफ वादाखिलाफी अभियान के तहत नारेबाजी करते हुए भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता विधायक निवास पहुंचे। इस दौरान उनके हाथ में भूपेश सरकार के खिलाफ तख्ती रखे थे। पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने वादाखिलाफी अभियान के तहत कांग्रेस विधायक शैलेष पांडेय व सकरी में तखतपुर विधायक रश्मि सिंह के निवास का घेराव किया।

युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष निखिल केशरवानी व उपाध्यक्ष रोशन सिंह ने बताया कि प्रदेश की भूपेश सरकार ने जनता से अनेक वादे तो कर दिए और सरकार भी बना लिए। लेकिन शराबबंदी करने हाथ में गंगाजल लेकर कसमें खाने जैसे कई वादों को भूल गए। ढाई साल के कार्यकाल में सरकार ने एक भी वादा पूरा नहीं किया है।

कांग्रेस सरकान ने बेरोजगार युवाओं को प्रति माह 2,500 रुपये भत्ता देने, सरकारी नौकरी देने जैसे कई लुभावने घोषणा की थी। लेकिन सरकार बनने के बाद प्रदेश की जनता को भूल गए। इस अभियान के दौरान युवा मोर्चा जिला प्रभारी दीपक सिंह, रौशन सिंह, सौरभ कौशिक, तिलक देवांगन, इंशु गुप्ता, आशीष तिवारी, महर्षि बाजपेयी, मोनू रजक समेत मोर्चा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

मोर्चा प्रकोष्ठ ने भी मांगा हिसाब

प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की कार्ययोजना अनुसार समस्त मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा पूरे प्रदेश में कांग्रेस के ढाई साल पूरे होने पर अलग-अलग कार्यक्रमों के माध्यम से प्रदेश सरकार से ढाई साल का हिसाब मांग रहे हैं। इसी कड़ी में जिले के मंडलों में युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा, किसान मोर्चा, अनुसूचिज जाति मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता आमजनों के बीच पहुंचकर कांग्रेस सरकार की ढाई साल की विफलताओं और वादाखिलाफी को लेकर अभियान चला रहे हैं।

महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष जयश्री चौकसे, पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार कौशिक, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष दुर्गा प्रसाद कश्यप, अनुसूचिज जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष चन्द्रप्रकाश सूर्या, अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष सैय्यद मकबूल अली, अनुसूचित जनजाति मोर्चा जिलाध्यक्ष लखन पैकरा ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के ढाई वर्ष पूर्ण हो गए है पर कांग्रेस द्वारा सत्ता में आने के बाद जो भी वादे किये थे उसे पूरा नहीं किया जा रहा है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags