बिलासपुर। Bilaspur RPF News: ट्रेन से महिला यात्री के गहने पार करने वाली आरोपित महिला को आरपीएफ की टास्क टीम क्रमांक दो ने गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से 50 हजार के जेवरात जब्त किए गए। जब्त गहने समेत आरोपित को जीआरपी के सुपुर्द किया गया है।

त्योहारी सीजन को देखते हुए वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त आरके शुक्ला ने दो टास्क टीम बनाई है। टीम क्रमांक दो के प्रभारी व उप निरीक्षक सागर ठाकरे आरक्षक सोनू सिंह, हरवीर सिंह, आईबी मौर्य, एसके शर्मा एवं मनेंद्रगढ़ आरपीएफ पोस्ट सहायक उप निरीक्षक नैना सिंह जांच कर रहे थे। तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि बिजुरी स्टेशन में एक महिला चोरी की नियत से घूम रही है। इस पर टीम मौके पर पहुंची तो वह भागने का प्रयास करने लगी। घेराबंदी कर पकड़ा गया। इसके बाद उसे अनूपपुर जीआरपी चौकी लोकर पूछताछ की गई। इस दौरान उसने अपना नाम और परिचय बताया जिसके तहत व मध्य प्रदेश के बिजुरी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पूछताछ जारी रखा गया तभी चोरी का एक मामला उजागर हुआ।

महिला ने बताया कि सात दिन पहले 08749 शहडोल-अंबिकापुर मेमू स्पेशल टेन से एक यात्री महिला पर्स बिजुरी स्टेशन में चोरी की थी। वह पर्स घर पर है। इस पर आरपीएफ व जीआरपी की टीम लोहसरा स्थित घर पहुंची। जहां से एक सोने का मंगलसूत्र दो तोला, एक सोने की चेन, दो सोने के लाकेट, एक सोने की अंगूठी, एक चांदी के पायल समेत 50 हजार रुपये के गहने बरामद हुए। इस पर आरोपित महिला के खिलाफ धारा 379 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local