बिलासपुर। शहर के कुदुदंड में रहने वाला छात्र स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकला। इसके बाद वह दोस्तों के साथ घूमने के लिए भदौरा चला गया। वहां पत्थर खदान में भरे पानी में नहाने के दौरान छात्र गहरे पानी में डूब गया। उसके साथ गए दोस्तों ने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। जब छात्र को पानी से निकाला गया तो उसकी मौत हो गई थी। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।कुदुदंड में रहने वाले राजेश रजक का 16 वर्षीय पुत्र नितिन रजक 10वीं कक्षा का छात्र हैं।

बुधवार की सुबह वह स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद वह अपने दोस्तों सोहेल अली, अक्षय शुक्ला, मोरिस मार्टिन, क्रिश बाजपेयी के साथ मोटरसाइकिल में मस्तूरी क्षेत्र के भदौरा घूमने चला गया। भदौरा के पत्थर खदान में भरे पानी को देखकर पांचों दोस्त नहाने के लिए उतर गए। उन्हें खदान की गहराई का अंदाजा नहीं था। नितिन नहाते हुए गहरे पानी में चला गया। उसे डूबते देख दोस्तों ने आसपास के लोगों को मदद के लिए पुकारा। लोग जब तक उसे पानी से निकालते तब तक उसकी मौत हो गई थी। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में 250 से अधिक मरीजों को अंगदान की है जरुरत, 11 साल बाद भी शासन ने नहीं बनाया नियम

दोस्तों ने दी घर में जानकारी

नितिन स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद वह दोस्तों के साथ भदौरा पहुंच गया। सुबह 10 बजे नितीन के दोस्तों ने उसके घर में फोनकर घटना की जानकारी दी। इसके बाद स्वजन आनन-फानन में भदौरा पहुंचे। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस और आसपास के लोगों की मदद से नितीन की गहरे पानी में तलाश की गई।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close