बिलासपुर। वसंत पंचमी का उत्सव है। माघ शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि का पद इस बार दो दिनों तक वसंत पंचमी मनाई जा रही है। शहर के विभिन्न् स्कूलों व अन्य संस्थाओं में आज मां सरस्वती की पूजा व अन्य आयोजन होंगे।

गुस्र् घासीदास विवि में कार्यशाला

गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय की सामाजिक विज्ञान अध्ययनशाला के शिक्षा विभाग की ओर से दो दिवसीय कार्यशाला उद्घाटन सुबह 10 बजे रजत जयंती सभागार के हाल क्रमांक एक में किया जाएगा।

गांधी जी की पुण्यतिथि पर रैली

जिला प्रशासन समाज कल्याण विभाग एवं स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त तत्वाधान में सुबह 7.30 बजे पुलिस ग्राउंड से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर नशामुक्ति को लेकर रैली निकाली जाएगी।

सीएए और एनआरसी के विरोध में प्रदर्शन

हम भारत के लोग संगठन की ओर से सीएए और एनआरसी के विरोध में गांधी चौक से तारबाहर चौक तक मानव श्रंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

गायत्री दीपयज्ञ

गायत्री परिवार की ओर से गायत्री शक्तिपीठ विनोबा नगर में शाम छह बजे दीपयज्ञ रखा गया है। साथ ही विद्यारंभ संस्कार और विशेष आहुतियां दी जाएगी।

संवाद व प्रश्नोत्तरी

इलेक्टोरल बॉन्ड चुनाव सुधार या घोटाला विषय पर एक संवाद कार्यक्रम प्रेस क्लब में दोपहर दो बजे से रखा गया है। इसमें मुख्य वक्ता नितिन कुमार सेठी रहेंगे।

आयुर्वेद चिकित्सालय में शिविर

वैद्यशाला आयुर्वेद चिकित्सा एवं पंचकर्म संस्थान की ओर से अरपा पुल के नीचे नेहरू चौक पर दो दिवसीय नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का दूसरा दिन रहेगा। सुबह 10 से शाम छह बजे तक शिविर चलेगा।

चुनाव में अपील करने का अवसर

गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय में छात्र परिषद निर्वाचन के सभी वैध उम्मीदवारों को अपने पक्ष में अपील करने एवं अपने विचार व्यक्त करने रजत जयंती सभागार में अवसर दिया जाएगा। सभागार में विश्वविद्यालय के छात्र मतदाता भी उपस्थित रहेंगे।

Posted By: Himanshu Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket