बिलासपुर। उसलापुर में उधार देने से मना करने पर महिला दुकान संचालक की युवक ने पिटाई कर दी। घायल महिला ने इसकी शिकायत सकरी थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सकरी क्षेत्र के उसलापुर खाल्हेपारा में रहने वाली आशा केशरवानी किराना दुकान चलाती हैं। रविवार की शाम मोहल्ले में रहने वाला युवक चंदू धु्रव ने उनसे उधार में सामान मांगा। इस पर महिला ने उसे पुराना उधार चुकाने की बात कहते हुए सामान देने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर युवक ने सोमवार की सुबह महिला से गाली-गलौज की। इसका विरोध करने पर महिला की पिटाई कर दी। इस दौरान बीच-बचाव करने पर उसने महिला की सास को भी जान से मारने की धमकी दी। महिला ने घटना की शिकायत सकरी थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

एक किलो गांजा के साथ ग्रामीण गिरफ्तार

बिल्हा पुलिस ने एक किलो गांजा के साथ ग्रामीण को गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। बिल्हा पुलिस को सोमवार की दोपहर सूचना मिली कि एक व्यक्ति मोटरसाइकिल में गांजा लेकर ग्राम झाल की तरफ आ रहा है। इस पर जवानों ने ग्राम झाल के मेनरोड में घेराबंदी की। मुखबिर के बताए हुलिए के मुताबिक जवानों ने ग्राम बुंदेला निवासी गणेश कौशिक(30) को रोक लिया। पूछताछ में वह गोलमोल जवाब दे रहा था। जवानों ने उसकी बाइक में रखे थैले की तलाशी ली। इसमें एक किलो गांजा रखा था। गांजा जब्त कर जवान आरोपित को थाने ले आए। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

घर के सामने खड़ी कार को पड़ोसी ने किया क्षतिग्रस्त

सिविल लाइन क्षेत्र के भारतीय नगर में युवक ने पड़ोसी की कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद कार मालिक से गाली-गलौज कर अपने घर में घुस गया। कार मालिक ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सिविल लाइन क्षेत्र के भारतीय नगर अय्यप्पा मंदिर के पास रहने वाले नीरज भास्कर व्यवसायी हैं। सोमवार की रात उन्होंने अपनी कार को घर के सामने खड़ा कर दिया। कुछ देर बाद उनके पड़ोसी प्रमोद गुप्ता ने कार को नुकीले हथियार से खरोच मारना शुरू कर दिया।

उसकी हरकतों को देखकर नीरज वहां पहुंचे। इस पर प्रमोद वहां से गाली-गलौज करते हुए अपने घर में घुस गया। इसके बाद घर के अंदर से गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दे रहा था। पीड़ित ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close