बिलासपुर। आटो चालकों के बीच लेनदेन को लेकर हो रहे मारपीट के बीच सेना के जवान को बीच-बचाव करना भारी पड़ गया। युवकों ने मेजर के सिर में ईंट मारकर उन्हें घायल कर दिया। मारपीट के बीच दोनों पक्ष ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

तालापारा के मिनीमाता नगर में रहने वाले बिट्टू बघेल आटो चालक हैं। शनिवार की शाम सात बजे मोहल्ले में थे। इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाले बंटीखान, विकास, राका और बादशाह उनसे पुराने लेनदेने को लेकर गाली-गलौज करने लगे। इस दौरान उनका जीजा मेजर बर्मन भी वहां पर खड़े थे। वे सेना में जवान हैं। मारपीट के दौरान उन्होंने बीच-बचाव की कोशिश की। इस पर युवकों ने उनके सिर में ईंट से वार कर दिया। इससे उनका सिर फट गया। मारपीट के दौरान युवक उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे थे। मारपीट के बाद दोनों पक्ष ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है।

लेनदेन के विवाद में पड़ोसी ने घर घुसकर की मारपीट

विनोबा नगर में रहने वाली सी लक्ष्मी मूर्ति गृहणी हैं। शनिवार की रात वे अपने घर में ही थीं। रात 10 बजे पड़ोस में रहने वाला एलविन बेंजामिन उन्हें अपने घर से गाली-गलौज कर रहा था। थोड़ी देर बाद वह पुराने लेनदेन को लेकर उनके घर में घुसकर गाली-गलौज करने लगा। महिला ने इसका विरोध किया।

इस पर वह महिला से मारपीट करने लगा। शोर मचाने पर उनका पति सी प्रशांत मूर्ति भी वहां आ गए। वहीं, मोहल्ले में रहने वाले ललित सिंह और सत्य प्रकाश भी वहां पहुंच गए। मोहल्लेवालों के आने पर एलविन जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकला। पीड़ित ने इसकी शिकायत तारबाहर थाने में की है।

Posted By: sandeep.yadav

NaiDunia Local
NaiDunia Local